देश के मोस्ट वॉन्टेड और अपराध की दुनिया में हुकूमत करने वाले अपराधी दाऊद इब्राहिम को एक के बाद एक बुरी खबरें मिल रही है। पहली बुरी खबर थी कि  उसका छोटा भाई इकबाल कासकर गिरफ्तार हो गया है। वहीं अब दूसरी बुरी खबर ये है कि दाऊद का बेटा मौलाना बनने वाला है।  इस तरह दूसरों को परेशान करने वाला दाऊद आजकल खुद कई परेशानियों से जूझ रहा है।

दाऊद इब्राहिम अपने 31 साल के इकलौते बेटे मोइन नवाज डी कासकर, के एक निर्णय से डिप्रेशन में आ गया है। मुंबई पुलिस से जुड़े सूत्रों की मानें तो मोइन ने परिवार के कारोबार का त्याग कर एक मौलाना बनने का निर्णय लिया है। यही बुरी खबर दाऊद को डिप्रेशन में ले गई है।  ये खुलासा दाऊद के छोटे भाई इकबाल इब्राहिम कासकर से पूछताछ के दौरान हुआ है। इकबाल कासकर को कुछ दिनों पहले मुबई की एंटी एक्सटॉर्शन सेल ने गिरफ्तार किया था। पूछताछ में ये भी पता चला कि परिवार में अशांति को लेकर दाऊद अंदर से टूट गया है।

इकबाल कासकर ने पूछताछ में बताया कि बेटे के ऐसे बर्ताव की वजह से दाऊद तनाव में था। कासकर के मुताबिक मोईन अब दाऊद के साथ नहीं रहता है वो अपने परिवार की एक मस्जिद में रहता है। बताया जाता है कि दाऊद मोईन को बहुत प्यार करता है। उसके कराची स्थिति अपने घर का नाम भी बेटे के नाम पर मोईन पैलेस रखा है।

दाऊद ये नहीं चाहता था कि उसका बेटा अंडरवर्ल्ड के लिए काम करे। वो चाहता था कि उसका जितना सफेद कारोबार है वो उसे संभाले, लेकिन मोईन की रुचि दाऊद के किसी काम में नहीं थी। जिस वजह से उसने मौलाना बनने का निर्णय ले लिया।

आपको बता दें कि दाऊद के कुल चार बच्चे हैं जिनमें तीन बेटियां और एक लड़का मोइन नवाज डी कासकर है। दाऊद की एक बेटी की कुछ साल पहले मलेरिया की वजह से मौत हो गई थी। उसकी एक बेटी की शादी पाकिस्तानी क्रिकेटर जावेद मियादाद के बेटे जुनैद से हुई थी।

दाऊद का बेटा मोईन ब्रिटेन में बिजनेस मैनेजमेंट की पढ़ाई कर रहा था। साल 2011 में वह पाकिस्तान लौट आया। जानकारी के मुताबिक शुरुआत से ही मोईन की रुचि धार्मिक कार्यों में ज्यादा थी। उसके कुरान की सभी आयतें मुंहजुबानी याद कर ली थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here