BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर ने कहा, ‘अब कोई भी फ़िल्म बनने से पहले हम लोग उसकी Script पढ़ेंगे’, कुमार विश्वास ने पूछा सवाल

0
296
BJP,Script,Pragya Thakur,Kumar Vishwas
कुमार विश्वास और भोपाल से बीजेपी सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर

BJP सांसद प्रज्ञा ठाकुर (Pragya Thakur) ने एक बार से विवादित बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि अब कोई फिल्म बनने से पहले हम लोग उसकी स्क्रिप्ट पढ़ेंगे, तभी वो बनेगी। उनके बयान के बाद से लोग उनके ऊपर हमलावर हो गए है। जाने माने कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्वीट कर सवाल पूछा है कि “हम लोग पढ़ेंगे” ??? कौन “हम लोग”

Narottam Mishra ने भी दिया था बयान

Madhya Pradesh के भोपाल में Ashram वेब सीरीज की शूटिंग के दौरान हुए विवाद और डाबर के विज्ञापन पर बोलते हुए मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कहा कि हमेशा यही देखा जाता है कि लोग हिंदू धर्म और हिंदू त्योहारों को ही टारगेट करते हैं। उन्‍होंने Dabur से उनका विज्ञापन वापस लेने को कहा और आश्रम वेब सीरीज का नाम बदलने की अपील का समर्थन किया है।

हिंसा गलत थी लेकिन प्रकाश झा भी गलत कर रहे हैं

आश्रम-3 के सेट पर बजरंग दल के द्वारा किए गए हमले और Prakash Jha के मुंह पर स्याही फेंकने पर उन्‍होंंने कहा कि ‘आश्रम’ के सेट पर हुई हिंसा गलत थी, 4 गिरफ्तार किए गए हैं। लेकिन झा साहब आपको भी सोचना चाहिए कि आप क्या गलत कर रहे हैं।

बजरंग दल भोपाल नेता सुशील सुदेले की शो का नाम बदलने की मांग पर उन्‍होंने कहा कि मैं इसका समर्थन करता हूं। उन्‍होंने कहा कि क्या प्रकाश झा सीरीज का नाम किसी और धर्म से संबंधित रखने की हिम्मत करते हैं? कोई ऐसा काम न करें जिससे किसी को परेशानी हो।

आश्रम-3 की शूटिंग और आपत्तिजनक दृश्य पर उन्‍होंने कहा कि आश्रम में यदि आपत्तिजनक दृश्य है तो हम एक स्थायी दिशा निर्देश जारी करेंगे और कहानी पहले प्रशासन को दी जानी चाहिए और अनुमति मिलने पर ही शूट की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें: Dabur ने विज्ञापन में समलैंगिक जोड़ों को Karwa Chauth मनाते हुए दिखाया, ट्विटर पर उठी मांग #BoycottFem