DELHI: पीएम आवास पर एक नए सदस्य का शुभ आगमन, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने किया नामकरण; शेयर किए फोटो और वीडियो

0
0

DELHI : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास 7, लोक कल्याण मार्ग, दिल्ली में एक नए सदस्य का आगमन हुआ है। पीएम आवास पर एक गाय ने एक सुंदर से बछड़े को जन्म दिया है। जिसके बाद पीएम मोदी ने आज यानी शनिवार (14 सितंबर) को उस बछड़े की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं। पीएम मोदी बछड़े को आवास के अंदर घुमाते और लाड़ करते हुए नजर आ रहे हैं। साथ ही पीएम मोदी ने इस नए सदस्य का नामकरण भी कर दिया है।

पीएम मोदी ने किया नामकरण

पीएम मोदी ने अपने आधिकारिक एक्स अकाउंट पर पोस्ट करते हुए शेयर किया है कि उनके दिल्ली स्थित आवास पर गौ माता के एक वत्सा ने जन्म लिया है। इस नए वत्सा के माथे पर एक सफेद निशान है, जो कि ज्योति जैसा नजर आता है। इसलिए उन्होंने इसका नाम ‘दीपज्योति’ रखा है।

पीएम मोदी ने एक्स पर पोस्ट किया, “हमारे शास्त्रों में कहा गया है – गाव: सर्वसुख प्रदा:। लोक कल्याण मार्ग पर प्रधानमंत्री आवास परिवार में एक नए सदस्य का शुभ आगमन हुआ है। प्रधानमंत्री आवास में प्रिय गौ माता ने एक नव वत्सा को जन्म दिया है, जिसके मस्तक पर ज्योति का चिह्न है। इसलिए, मैंने इसका नाम ‘दीपज्योति’ रखा है।”

इसके अलावा, पीएम तस्वीरों में गाय के बछड़े को सहलाते हुए, गोद में बिठाते हुए और प्रेम करते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने इस नए सदस्य को माला पहनाई और अपने घर के अंदर मंदिर में देवी मां सामने भी बैठाया। इस नए सदस्य की क्यूटनेस देख कर सोशल मीडिया पर लोग इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

पहले संजय सिंह, फिर सिसोदिया और अब अरविंद केजरीवाल… शराब नीति घोटाला केस में अबतक कितनों को राहत?

Haryana Elections 2024: हरियाणा विधानसभा चुनाव में भाजपा की दूसरी लिस्ट…