Arvind Kejriwal- ‘आप’ की सरकार बनेगी तो सबसे पहले Punjab के कॉन्ट्रैक्ट टीचरों को पक्का करेंगे

0
358
Arvind Kejriwal
Arvind Kejriwal

Arvind Kejriwal पंजाब के दौरे पर हैं। सूबे में विधानसभा चुनाव होने में एक साल से भी कम का समय बचा है और सभी दल अपने हिसाब से चुनावी मैदान में आ रहे हैं। इसी क्रम में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल भी पंजाब के दौरे पर गये हैं। कहा जा रहा है कि केजरीवाल जनता की नब्ज परखने के लिए गये हैं।

केजरीवाल ने पंजाब की लचर शिक्षा व्यवस्था पर चोट करते हुए इसके लिए सीधे चन्नी सरकार को दोषी ठहराया। इसके बाद केजरीवाल ने वहां मौजूद कांट्रेक्ट टीचरों से बात की और उन्हें पक्का आश्वासन का भी आश्वासन दिया।

पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के भाग्य में तो जैसे कांटों भरा ताज आया है। कैप्टन अमरिदर सिंह के निशाने पर हैं और अब दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी चन्नी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

लुधियाना पहुंचकर केजरीवाल ने पहले पार्टी के नेताओं के साथ बैठक की और उसके बाद रात में वो खाने के लिए एक ऑटो चालक के घर गये। वैसे केजरीवाल के इस कदम को लोग राजनीति से प्रेरित बता रहे हैं और यह भी कह रहे हैं कि अपनी दिल्ली वाली पुरानी राजनीति को पंजाब में आजमा रहे हैं।

लुधियाना में मीटिंग के बाद केजरीवाल ऑटो और कैब ड्राइवरों के यूनियन को भी वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात की और उनसे उनकी समस्याओं के बारे में जानकारी लेकर आश्वस्त किया कि आप की सरकार बनने के बाद उन्हें कोई परेशानी नहीं होगी।

इसे भी पढ़ें: Chhath Puja: अरविंद केजरीवाल सरकार का U-Turn,LG को पत्र लिखकर छठ पूजा समारोह के लिए मांगी अनुमति

https://youtu.be/GDd1VwmESB0

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here