APN News Live Updates: संसद पर आतंकी हमले की 21वीं बरसी, PM मोदी-सोनिया गांधी समेत सभी सांसदों ने दी श्रद्धांजलि

0
147
APN News Live Updates
APN News Live Updates

APN News Live Updates: 13 दिसंबर 2001 में भारतीय संसद पर आतंकी हमला हुआ था। आतंकी हमले में देश के 9 वीर सपूतों की जान चली गई थी। आज उनकी 21वीं बरसी पर पीएम मोदी समेत सभी सांसदों ने श्रद्धांजलि दी है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी, लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला समेत कई मंत्रियों ने श्रद्धांजलि अर्पित की।

APN News Live Updates: राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का 9वां दिन, सवाई माधोपुर के जीनापुर से शुरू हुई पदयात्रा

APN News Live Updates: राजस्थान में भारत जोड़ो यात्रा का आज 9वां दिन है। राहुल गांधी ने कांग्रेस नेताओं के साथ आज की यात्रा सवाई माधोपुर के जीनापुर से शुरू हुई। यात्रा सवाईमाधोपुर जिले में 22.4 किलोमीटर का सफर तय ​करेगी। लंच ब्रेक के बाद 3:30 बजे से यात्रा फिर शुरू होगी। सूरवाल बाईपास से दुब्बी बनास तक 9.2 किलोमीटर चलेगी। सवाईमाधोपुर के पास दहलोद में यात्रा का रात्रि विश्राम होगा। यात्रा 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई यात्रा में राहुल गांधी 20 से 25 किलोमीटर की रोजाना यात्रा कर रहे हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव 2024 से पहले कांग्रेस दोबारा से पार्टी में मजबूती के लिए और लोगों के बीच अपनी पहुंच बनाने के लिए कन्याकुमारी से कश्मीर तक की यात्रा निकाली गई है। 3,570 किलोमीटर की यह यात्रा 150 दिनों तक चलने वाली है। बता दें कि राहुल गांधी को भारी जनसमर्थन मिल रहा है।

APN News Live Updates: PM मोदी की हत्या को लेकर बयान देने वाले कांग्रेस नेता राजा पटेरिया दमोह से गिरफ्तार

"पीएम मोदी की हत्या के लिए...", विवादित बयान को लेकर बुरे फंसे Congress पूर्व विधायक, मचा बवाल
“पीएम मोदी की हत्या के लिए…”, विवादित बयान को लेकर बुरे फंसे Congress पूर्व विधायक, मचा बवाल

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर मध्य प्रदेश Congress के पूर्व विधायक राजा पटेरिया ने विवादित बयान दिया है। इसके बाद अब उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में Congress पूर्व विधायक राजा पटेरिया कुछ लोगों के साथ बैठे हैं जहां वो कहते दिखाई दे रहे हैं, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी चुनाव को खत्म कर देगा, मोदी धर्म, जाति, भाषा के आधार पर लोगों को बांट देगा। दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों का जीवन खतरे में है। अगर संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या के लिए तैयार रहो। मीडिया खबरों के अनुसार, पटेरिया का ये वायरल वीडियो पन्ना जिले के पवई का है।”

पेज अपडेट जारी है…..

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here