अभिनेता और अभिनेत्री चर्चाओं में आने के लिए आए दिन कुछ न कुछ करते ही रहते हैं। ऐसे में उनके बच्चे इन कामों में पीछे कैसे रह सकते है। यह बच्चे भी अपने सेलेब्रिटीज माता-पिता के नक्शे कदम पर चलते हैं इसी के चलते सोशल मीडिया पर फिल्मी सितारों के बच्चे ज्यादा छाए रहते है।

कुछ दिनों पहले ही श्रीदेवी की बेटी जाह्नावी कपूर के डांस के जलवों का वीडियो काफी वायरल हुआ था। उसी के साथ ही शाहरुख खान की बेटी सुहाना की पुरानी एक्टिंग का वीडियो वायरल हुआ था। इन सबके साथ-साथ हाल ही में बॉलीवुड के बिग बी अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली नंदा का भी एक डांसिंग वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। हालांकि बिग बी की नातिन नव्या इंस्टाग्राम में अपनी तस्वीरें शेयर करके खूब चर्चा में रहती हैं लेकिन हाल में वायरल हुआ नव्या का प्राइवेट डांस वीडियो लोगों को काफी पसंद आ रहा है। इस वीडियो में नव्या रणवीर कपूर के ‘दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड’ पर झूमती हुई नजर आ रही हैं। हालांकि नव्या यह डांस अपनी मस्ती के लिए कर रही हैं।

#delhiwaligirlfriend . . . . #navyananda #navyanavelinanda

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navya__nanda) on

बिग बी अमिताभ बच्चन की बेटी और नव्या की मां श्र्वेता नंदा को एक्टिंग में ज्यादा रूची नहीं रही, लेकिन उनकी बेटी नव्या अपने ननिहाल परिवार की तरह सुर्खियों में बनी रहती हैं। बताया जा रहा है कि नव्या अपने ननिहाल बच्चन परिवार की तरह एक्टिंग में अपना करियर बनाना चाहती है। बता दें कि नव्या का यह डांस वीडियो navya_nanda नाम से बने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपलोड किया गया है लेकिन यह अकाउंट वेरिफाइड नहीं है। श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर का पार्टी डांस का वीडियो भी उनके नाम से बने इंस्टाग्रांम अकाउंट से पोस्ट किया गया था जो वेरीफाइड नहीं था।

#throwback proud moment

A post shared by Navya Naveli Nanda (@navya__nanda) on

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here