Cervical Cancer से जूझ रही टीवी एक्ट्रेस का पूनम पांडे पर फूटा गुस्सा, बोलीं- ‘कैंपेन का ये कोई सही तरीका नहीं है…’

0
14

Cervical Cancer: टीवी शो ‘झनक’ के अहम किरदारों में से एक एक्ट्रेस का लॉकअप फेम एक्ट्रेस पूनम पांडे पर गुस्सा फूटा है। झनक शो में काम कर रही डॉली सोही (Dolly Sohi) ने यह शो छोड़ दिया है। बता दें कि डॉली सर्वाइकल कैंसर की बीमारी से पीड़ित हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बीते वर्ष (सितंबर 2023) उनका कैंसर से ग्रसित होने का पता चला था। डॉली ने इस बीमारी से लड़ने का फैसला करते हुए अपना काम जारी रखा। लेकिन, अब उन्होंने अपनी सेहत को प्राथमिकता देने का फैसला लेते हुए डेली सोप सीरियल छोड़ दिया है।

एक मीडिया चैनल से बात करते हुए डॉली ने बताया, ‘टीवी सीरियल में काम करते रहना अब संभव नहीं होगा। इसीलिए, मैंने शो को छोड़ने का फैसला किया है।’         

Cervical Cancer : डॉली का फूटा पूनम पर गुस्सा

वहीं डॉली ने सर्वाइकल कैंसर से मौत की झूठी खबर फैलाने वाली पूनम पांडे पर प्रतिक्रिया दी है। डॉली ने पूनम पांडे को मौत की झूठी खबर फैलाने पर गुस्सा जाहिर किया है। टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए डॉली ने कहा, “मैं इस समय बहुत भावुक हूं। पूनम पांडे जैसे लोगों की ऐसी हरकतों की वजह से मुझे कभी भी रोना आ सकता है। पूनम ने सर्वाइकल कैंसर को मजाक बना कर रख दिया है। पब्लिसिटी या फिर कैंपेन करने का ये कोई सही तरीका नहीं है। जिन लोगों को इस बीमारी से जूझना और लड़ना पड़ रहा है, उन लोगों के लिए इस (पूनम के इस पब्लिसिटी स्टंट) बात को डायजेस्ट कर पाना मुश्किल है। जब मैंने पूनम पांडे की मौत की न्यूज सुनी थी तो मैं हिल (शॉक हो गई) गई थी।…”

‘जब ठीक महसूस करूंगी तब आऊंगी वापस’- डॉली सोही 

डॉली ने बताया है कि वो फिलहाल रेडिएशन और कीमो थेरपी की वजह से काफी वीक फील कर रही हैं, जिससे उन्हें काम करने में प्रॉब्लम फेस करनी पड़ रही है। उन्होंने यह भी कहा कि जब वो सर्वाइकल कैंसर की इस बीमारी से ठीक होंगी और बेहतर महसूस करेंगी तो टीवी इंडस्ट्री में वापसी करेंगी।

फेमस टीवी शोज में काम कर चुकी हैं डॉली

डॉली के टीवी करियर पर नजर डालें तो वे ‘मेरी आशिकी तुम से ही’ और ‘खूब लड़ी मर्दानी…झांसी वाली रानी’ जैसे फेमस टीवी सीरियलों का हिस्सा रह चुकी हैं। उन्होंने, भाभी और कलश जैसे टीवी शोज में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था। ‘एक था राजा एक थी रानी’ और ‘देवों के देव महादेव’ में भी डॉली नजर आ चुकी हैं।

इसके अलावा, ‘परिणीति’ और ‘सिंदूर की कीमत’ जैसे शोज में भी डॉली एक्टिंग कर चुकी हैं। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here