टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा का हुआ अंतिम संस्कार, बेटी को अंतिम विदाई देने के दौरान बेहोश हुई मां

0
110
Tunisha Sharma Funeral: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा
Tunisha Sharma Funeral: टीवी एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा

Tunisha Sharma Funeral: टीवी अभिनेत्री तुनिषा शर्मा मंगलवार को पंचतत्व में विलीन हो गई। मुंबई में तुनिषा का अंतिम संस्कार किया गया। इस दौरान श्मशान घाट पर मौजूद सभी लोगों की आंखें नम हो गई थीं। अभी तो तुनिषा मात्र 20 साल की ही थी और अब तो उसने जीवन की उड़ान भरी थी। इस उम्र में उसका ऐसे चले जाना, उसके चाहने वालों को बहुत दुख दे गया। तुनिषा के अंतिम यात्रा में शामिल उनकी मां का रो-रोकर बुला हाल था। वो बार-बार बेसुध हो जा रही थीं। मालूम हो कि 24 दिसंबर 2022 को तुनिषा ने अपने शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ के सेट पर सुसाइड कर लिया था।

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा की अंतिम यात्रा
Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा की अंतिम यात्रा

Tunisha Sharma Funeral: अंतिम संस्कार में पहुंचा शीजान का परिवार

मिली जानकारी के अनुसार, तुनिषा, शीजान मोहम्मद खान से ब्रेकअप होने के बाद परेशान थीं। शीजान अली बाबा दास्तान-ए-काबुल शो में तुनिषा के को-स्टार भी हैं। हालांकि अभी वो पुलिस कस्टडी में हैं और पुलिस की जांच जारी है।
वहीं, तुनिषा के अंतिम संस्कार में शीजान का परिवार भी पहुंचा। शीजान की मां और बहनें इस दौरान रोती हुई दिखीं। बताया गया कि तुनिषा का शीजान की बहनों के साथ अच्छी बॉन्डिंग थी।वहीं, अंतिम संस्कार के दौरान तुनिषा की मां का रो-रोकर बुला हाल था। वे आखिरी विदाई के दौरान बेहोश हो गई थीं। उस दौरान उनके परिवारवालों और दोस्तों ने उन्हें संभाला।

Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा की अंतिम यात्रा में शामिल तुनिषा की मां
Tunisha Sharma Funeral: तुनिषा शर्मा की अंतिम यात्रा में शामिल तुनिषा की मां

शीजान पर लगा सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप
बता दें कि एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा के को-एक्टर शीजान खान के साथ उनके संबंध थे। दोनों रिलेशनशिप में थे लेकिन आत्महत्या के 15 दिन पहले ही उनका ब्रेकअप हुआ था। दोनों की मुलाकात इसी साल जून में टीवी शो ‘अली बाबा: दास्तान-ए-काबुल’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। दोनों की लव लाइफ में सबकुछ अच्छा चल रहा था लेकिन करीब 15 दिन पहले ही शीजान ने तुनिषा से ब्रेकअप कर लिया। जिसके बाद एक्ट्रेस काफी परेशान थी।

सलमान खान के साथ दबंग थ्री में किया था काम

एक्ट्रेस तुनिषा ने टीवी सीरियल के सेट पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। 20 वर्षीय अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत भारत का वीर पुत्र-महाराणा प्रताप से की थी। वह चक्रवर्ती अशोक सम्राट, गब्बर पुंछवाला, शेर-ए-पंजाब: महाराजा रणजीत सिंह, इंटरनेट वाला लव और इश्क सुभान अल्लाह जैसे शो का भी हिस्सा थीं। सिर्फ फिल्में ही नहीं, अभिनेत्री ने फितूर, बार बार देखो, कहानी 2: दुर्गा रानी सिंह और दबंग 3 जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया था।

यह भी पढ़ेंः

ओडिशा के होटल में रूस के सांसद की मौत, राष्ट्रपति पुतिन के थे आलोचक

कर्नाटक में PM Modi के भाई का कार एक्सीडेंट, परिवार के साथ मर्सिडीज से बांदीपुर जा रहे थे प्रह्लाद मोदी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here