अगर आप जस्टिन बीबर के फैन हैं तो रेडी हो जाइए, क्योंकि पॉप सिंगर जस्टिन बीबर जल्द ही मुंबई में शिरकत करने वाले हैं। जी हां, इंटरनेशन म्यूजिक सेंसेशन बीबर 10 मई को मुम्बई में एक कॉन्सर्ट करने जा रहे हैं। कॉन्सर्ट की जोरो शोरो से तैयारियां भी चल रही हैं।

Justin Bieberखबर है कि कॉन्सर्ट में हॉलीवुड के साथ बॉलीवुड भी तड़का लगाने वाला है और यह तड़का लगाएंगी, बॉलीवुड की स्टार सनी लियोनी यानी सनी और बीबर स्टेज शेयर कर सकते हैं। सनी भी जस्टिन बीबर के मुंबई कॉन्सर्ट को लेकर बेहद बेताब हैं क्योंकि हाल ही में उन्होंने जस्टिन बीबर के ट्विटर पर पोस्ट किए हुए पोस्टर को अपने अकांउट पर शेयर करते हुए लिखा कि जस्टिन बीबर के 10 मई के लाइव शो को देखने का इंतजार नहीं कर सकती। काफी उत्साहित हूं। जन्मदिन से पहले मिला सबसे शानदार तोहफा

सनी लियोनी को लेकर आयोजक इसीलिए इतनी कोशिश कर रहे हैं क्योंकि सनी लियोनी भारत के साथ साथ विदेशों में भी काफी मशहूर हैं। सनी लियोनी के साथ साथ आलिया भट्ट, वरुण धवन और सिद्धार्थ मल्होत्रा भी परफॉर्म करेंगे। जस्टिन पर्पज वर्ल्ड टूर की वजह से मुंबई में आने वाले हैं। यह कॉन्सर्ट मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में होगा। टिकट www.bookmyshow.com पर 22 फरवरी से प्री-रजिस्टर हो रहे हैं। टिकट की कीमत 4,000 रुपए से शुरु होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here