Anupamaa सीरियल में आया नया मोड़, अनुपमा ने स्वीकारी अनुज कपाड़िया की Partnership, वनराज को भेजी मिठाई

0
1008
Anupamaa
Anupamaa

टीवी सीरियल (TV serial) ‘अनुपमा’ (Anupamaa) में एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है। शो में एक नए किरदार की एंट्री हो गई है। सीरियल में अनुपमा की लाइफ अब पूरी तरह से बदल जाएगी। वहीं काव्या-वनराज इस चीज से बिल्कुल भी खुश नही है। फिलहाल आने वाला एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है। और वनराज (Sudhanshu Pandey) का रीएक्शन भी देखने लायक होगा।  

vanraj
सीरीयल में अपने ऑन स्‍क्रीन बेटे के साथ बनराज

आने वाले एपिसोड (Episode) में, अनुपमा अनुज कपाड़िया (Anuj Kapadia) की पार्टनरशिप को स्वीकार कर लेती है। जिससे वनराज, बा और परितोष को बड़ा झटका लगता हैं। हाल ही में, हमने देखा था, कि कैसे अनुपमा को अनुज कपाड़िया के प्रस्ताव ने शाह परिवार के घर में एक बड़ा ड्रामा पैदा कर दिया था।

जिसके कारण वनराज ने अनुपमा का अपमान करते हुए उससे कहा कि,’तुम अनुज की कॉलेज क्रश थी। इसलिए अनुज ने तुम्हें ये पार्टनरशिप आफर किया है क्योकिं मेरे और काव्या से तुम्हारा आइडिया बेहतर नही था’, इसके बाद बा और परितोष ने गुस्सें में अनुपमा को इस प्रस्ताव को स्वीकार ना करने को कहते है।

हम देखेंगे कि अनुज कपाड़िया की इस पेशकश पर अनुपमा के घर पर बहस कैसे बढ़ जाती है। इस एपिसोड में वनराज अनुपमा को अनुज की पार्टनरशिप को नही मानने को कहता है, उसके बाद अनुपमा उसे याद दिलाती है कि वह उसे ऐसा कुछ करने के लिए नहीं कह सकता क्योंकि वह अब उसका पति नहीं है।

यहां तक ​​कि बा ने अनुपमा से कहा कि ‘पराया मर्द’ के साथ काम करना हमारे परिवार के अच्छा नही है। अच्छा होगा की तुम ये पार्टनरशिप स्विकार न करो।

इसके बाद अनुपमा अपना गुस्सा निकालने के लिए डांस एकेडमी चली जाती है, वहीं देविका अनुपमा से कहती है। कि तुम्हें अपना फैसला खुद लेना चाहिए,और अपने लिए जीवन जीना चाहिए।

यह भी पढ़ें: जल्द ही दिखने वाला है सीरियल पवित्र रिश्ता का दूसरा पार्ट, शाहीर-अंकिता को देख बहुत याद आएंगे मानव

Big Boss 15 के मेकर्स ने Karan Kundra को भेजा इनविटेशन, क्या करण करेंगे एंट्री ?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here