टीवी के कॉमेडी दिग्गज कपिल शर्मा व सुनील ग्रोवर के चल रहे विवाद के बीच अभी हाल ही में कपिल शर्मा शो ने 100 एपिसोड पूरे किए, इसके जश्न के दौरान कपिल ने सबके सामने अपनी टीम को धन्यवाद कहा लेकिन इसमें अपनी टीम के किसी भी मेंबर का नाम नहीं लिया था. कॉमेडियन सुनील ग्रोवर, कपिल शर्मा के साथ हुए विवाद के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में आना भी बंद कर चुके हैं. सुनील ग्रोवर इन दिनों लाइव शो के जरिए अपने फैंस को इंटरटेन कर रहे हैं. सुनील ग्रोवर का अगला लाइव शो 27 मई को अहमदाबाद में होगा जिसके पोस्टर भी जारी कर दिए गए हैं.

डॉ.गुलाटी फिर से दर्शको को गुदगुदाने के लिए अपने एक  शो द कॉमेडी फैमिली के साथ में कमबैक करने वाले है. शो के लिए जारी किए गए पोस्टर में सुनील ग्रोवर अपने डॉ. मशहूर गुलाटीऔर रिंकू भाभी के अंदाज नें ही नज़र आ रहे हैं और इन पोस्टर्स में द कपिल शर्मा शो में उनके साथी रहे अली असगर, सुंगधा मिश्रा और चंदन प्रभाकर भी नज़र आ रहे हैं. इन सभी कलाकारों ने कपिल शर्मा के साथ हुए झगड़े के बाद सुनील ग्रोवर का साथ देते हुए शो में जाना बंद कर दिया था.कपिल शर्मा के साथ हुए झगड़े के बाद यह पहला मौका होगा जब सुनील ग्रोवर अपने पुराने साथियों के साथ कोई शो करते हुए नज़र आएंगे.

16 मार्च को कपिल शर्मा के साथ फ्लाइट में हुए झगड़े के बाद से सुनील ग्रोवर सोनी टीवी के शो सबसे बड़ा कलाकारऔर इंडियन आइडलसीजन 8 में भी अपनी कॉमेडी का जलवा दिखा चुके हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में जब सुनील ग्रोवर से पूछा गया कि वो आने वाले समय में कौन सा शो लाने वाले हैं? तो सुनील ने कहा था, “अभी तक उन्होंने इस बारे में कुछ भी फाइनल नहीं किया है. मेरे पास 10 जगह से शो करने के ऑफर हैं. पर मैं अभी तक कुछ भी तय नहीं कर पाया हूं. मुझे पहले चीजों को समझने की जरुरत है उसके बाद ही फैसला लूंगा.”

आपको बता दें कि कपिल शर्मा के शो से अलग होने के बाद खबरें आई थीं कि सुनील ग्रोवर, कपिल को रिप्लेस करते हुए नया शो ला सकते हैं, क्योंकि कपिल के शो की टीआरपी सुनील ग्रोवर के जानें के बाद से ही लगातार गिरती जा रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here