अपनी फेसबुक पोस्ट से सुर्खियों में रहने अभय देयोल को बी-टाउन की बार्बी गर्ल सोनम कपूर ने ट्विटर के जरिए जवाब तो दिया मगर फिर उन जवाबों के खुद ही डिलीट भी कर दिया।

जानिए क्या था पूरा मामला-

हुआ यूं कि देयोल खानदान के सुपुत्र अभय देयोल ने उन तमाम स्टार्स पर फेसबुक के जरिए कॉमेंट्स कर डाले जो फेयरनेस क्रीम की एड करते हैं। जिनमें शाहरुख खान, विद्या बालन, दीपिका पादुकोण, नंदिता दास, सिद्धार्थ मल्होत्रा, जॉन अब्राहम जैसे तमाम ए-लिस्टर्स शुमार थे और साथ ही सोनम कपूर द्वारा की गई लॉरियल की एड भी शामिल थी।

पोस्ट्स पर जहां एक ओर अन्य सितारों ने चुप्पी बनाकर रखी वहीं अनिल कपूर की गुड़िया यानि सोनम कपूर ने ने जवाब देते हुए अभय की कजिन ईशा देयोल की एड की तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा कि मैं आपके विचारों की सराहना करती हूं और इस एड पर आपके विचार जानना चाहती हूं।

Sonam responded to Abhay Deol's posts, then deleted all the tweets herself - 1इसके बाद अभय देयोल ने जवाब दिया कि मेरे विचार जानने के लिए मेरी पोस्ट पढे।

इसके बाद अपनी एड पर सफाई देते हुए सोनम कपूर ने कहा कि धन्यवाद अभय मैंने यह एड एक दशक पहले शूट की थी और तब मैं इसके असर के बारे में नहीं जानती थी। इस बात को आगे लाने के लिए शुक्रिया।

Sonam responded to Abhay Deol's posts, then deleted all the tweets herself - 2हालांकि इसके बाद सोशल मीडिया पर अपने आपको ट्रोल होते हुए देख सोनम ने अपने दोनों ही ट्विट्स को डिलीट कर दिया।

अभय ने फिर जवाब देते हुए कहा कि आपको और पावर मिले

बता दें कि सोनम कपूर और अभय देयोल फिल्म आईशा में एक साथ काम कर चुके हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here