Seema Sajdeh ने पहली बार Sohail Khan के साथ तलाक पर तोड़ी चुप्पी, बोलीं- ‘कोई परवाह नहीं’

0
297
Seema Sajdeh ने पहली बार Sohail Khan के साथ तलाक पर तोड़ी चुप्पी

Sohail Khan-Seema Sajdeh Divorce: बॉलीवुड अभिनेता सोहेल खान और सीमा खान ने शादी के 24 साल बाद तलाक लेने का फैसला किया है। दोनों ने इसी साल कोर्ट में अर्जी दी है। कपल ने साल 1998 में शादी की थीं और अब 24 साल बाद अलग होने जा रहे हैं। वहीं अब सीमा सजदेह ने अपने तलाक को लेकर चुप्पी तोड़ी है।

Seema Sajdeh ने किया खुलासा

दरअसल मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में सीमा सजदेह ने सोहेल खान के साथ अपने तलाक को लेकर खुलकर बात की है। इस दौरान सीमा ने कहा- ‘मैं अपनी जिंदगी में अब एक ऐसा मुकाम पर पहुंच गई हूं कि मुझे किसी की परवाह नहीं है। मुझे जीवन में आगे बढ़ना है, इसलिए मैंने ये निर्णय लिया है। मैं एक ऐसी जगह पहुंच गई हूं, जहां मुझे किसी चीज की चिंता नहीं है।’

Seema Sajdeh Seema Khan
Seema Sajdeh

जानकारी के लिए बता दें कि सीमा खान सोहेल खान से काफी समय से अलग रह रही थीं। सीमा और सोहेल के दो बेटे है, जिनका नाम निर्वाण खान और योहान खान हैं। सोहेल और सीमा ने लव मैरिज शादी की थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की पहली मुलाकात चंकी पांडे की सगाई पार्टी में हुई थी उसके बाद दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और दोनों ने 1998 में शादी कर ली। बताते चले कि सीमा दूसरे धर्म से थी इसलिए उनके पैरेंट्स इस शादी के खिलाफ थे।

Sohail Khan
Seema Sajdeh 

सीमा ने इंस्टाग्राम पर भी अपने नाम को बदलकर सीमा खान से सीमा किरण सचदेह कर लिया है। नाम बदलने के साथ ही सीमा ने एक इंस्टाग्राम स्टोरी भी शेयर की थी जिसमें उन्होंने लिखा था कि, “आखिरी में सब चला जायेगा। ये जानने की जरूरत नहीं है कि कैसे बस आपको यकीन करना होगा”।

यह भी पढ़ें:

Virat Kohli ने शेयर की वाइफ Anushka की तस्वीर, कैप्शन में लिखा- ‘मेरी दुनिया…’

Shocking! शादी के 24 साल बाद Sohail Khan और Seema Khan लेंगे तलाक, फैमिली कोर्ट के बाहर हुए स्पॅाट

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here