रणबीर कपूर को आखिरकार इम्तियाज अली की फिल्म ‘जब हैरी मेट सेजल’ का नाम सजेस्ट करने का ईनाम मिला है । शाहरुख खान की इस अपकमिंग फिल्म का नाम सुझाने के लिए निर्माताओं ने 5000 रुपये का ईनाम घोषित किया था। जिसका पता लगने पर कपूर खानदान के लाड़ले ने कहा था कि वो मनन्त जाकर अपना ईनाम लेंगे। हालांकि शारुख ने पहले ट्वीट करके कहा था कि वो रणबीर को ईनाम की राशि नहीं देंगे। लेकिन बाद में उन्होंने रणबीर का हिसाब कर दिया और इम्तियाज की बर्थडे पार्टी में किंग खान ने वादे से एक हजार ज्यादा यानी कि 6000 रुपए रणबीर को दिए थे।

बता दें कि पिछले हफ्ते शाहरुख ने एक तस्वीर क्लिक कराई थी जिसे उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट भी किया था। इस तस्वीर में शाहरुख रणबीर को 2 हजार के नोट देते नजर आ रहे हैं। शाहरुख ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा- जग्गा जासूस तुम्हें मुआवजा दिआ जा चुका है। हिसाब बराबर। करण जौहर को ‘जब’ पार्ट के लिए जेएचएमएस का हिस्सा दे देना।

पिछले दिनों फिल्म ‘जग्गा जासूस’ के प्रमोशन के दौरान कई मौकों पर रणबीर कपूर ने कहा था कि उन्हें शाहरुख खान से टाइटल के पैसे वसूलने हैं।  जबकि एक्टर को अपना ईनाम निर्माता करण जौहर के साथ शेयर भी करना है ,पर रणबीर इसे किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहते। आपको बता दें कि करण जौहर को भी इसका एक चौथाई हिस्सा यानि कि 1250 रुपए मिलने थे क्योंकि उन्होंने टाइटल में  ‘जब’ सजेस्ट किया था। इस बारे में रणबीर ने कहा- मुझे लगता है कि यह बहुत गलत है कि वो इसमें अपना क्रेडिट मांग रहे हैं। उन्होंने केवल ‘When’ का ‘जब’ में अनुवाद किया है। मुझे बिलकुल नहीं लगता कि यह उसमें बहुत बड़ा योगदान है।

रणबीर कपूर ने एक निजी चैनल के साथ हुई बातचीत में कहा- “मुझे 6000 रुपए मिले। यह कुछ वो है जो वैल्यू करती है। मुझे नहीं लगता कि मैं इन्हें खर्च करुंगा। मैं इसे अपने नाती-पोतो को दूंगा और कहूंगा मुझे ये शाहरुख खान से मिले थे।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here