सलीम खान बोले – ‘सलमान ने कॉकरोच तक नहीं मारा’, Lawrence Bishnoi पर भड़के Salman Khan के पिता !

0
9
Lawrence Bishnoi पर भड़के Salman Khan के पिता
Lawrence Bishnoi पर भड़के Salman Khan के पिता

एनसीपी के नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या के बाद से पुलिस ने बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी है। उनके लिए दुबई से बुलेट प्रूफ कार भी मंगवाए जाने की खबर है। इसी बीच पूरे मामले पर सलमान खान के पिता सलीम खान का बयान सामने आया है और उन्होंने जमकर लॉरेंस बिश्नोई को लताड़ लगाई है।

एबीपी न्यूज पर दिये अपने इंटरव्यू में एक्टर सलमान खान के पिता सलीम खान ने बेटे को मिल रही धमकियों को फिरौती का मामला बताया है। और साथ ही उन्होंने ये भी साफ कर दिया है कि, “सलमान खान ने हिरण का शिकार नहीं किया और ना ही उनके पास कोई बंदूक थी। सलमान ने आज तक एक कॉकरोच तक को नहीं मारा है।”

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के पिता सलीम खान ने ये भी कहा कि एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की हत्या का सलमान से कोई संबंध नहीं है। बता दें, पिछले एक साल में सलमान खान को लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं, जो अब हाल ही में काफी बढ़ गई हैं, जिससे अब उनके परिवार की चिंताएं भी बढ़ गई हैं।

सलीम खान ने इस बारे में बात करते हुए ये भी बताया कि सलमान खान ने अपने ‘बीइंग ह्यूमन’ फाउंडेशन के जरिए कितने लोगों की मदद की है। कोविड-19 महामारी के दौरान, इस फाउंडेशन ने रोजाना सैकड़ों लोगों की मदद की। उन्होंने कहा कि हर दिन लगभग चार सौ लोग मदद के लिए आते थे, चाहे उन्हें ऑपरेशन कराना हो या कोई दूसरी मदद चाहिए हो।

हाल ही में लॉरेंस बिश्नोई गैंग की ओर से सलमान से माफी की मांग की गई है कि वो जोधपुर के मंदिर में जाकर माफी मांगें। इसी को लेकर सलीम खान ने कहा कि सलमान किस चीज के लिए माफी मांगे जब उसने कुछ किया ही नहीं।