अभिनेत्री Rimi Sen ने व्यवसायी पर लगाया 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप, दर्ज कराई FIR, जानें क्या है मामला

जांच के बाद खार पुलिस ने जतिन के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज किया। आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है।

0
337
Rimi Sen
अभिनेत्री Rimi Sen ने व्यवसायी पर लगाया 4.14 करोड़ की धोखाधड़ी का आरोप

गोलमाल, क्यूं की, धूम, हंगामा जैसी फिल्मों में अपनी मुख्य भूमिकाओं के लिए लोकप्रिय अभिनेत्री रिमी सेन (Rimi Sen) ने हाल ही में खार पुलिस स्टेशन में गोरेगांव के रौनक जतिन व्यास नाम के एक व्यवसायी के खिलाफ निवेश के नाम पर कथित तौर पर 4.14 करोड़ रुपये ठगने का आरोप लगाया है। यह घटना 29 मार्च को हुई थी। रिमी सेन ने बताया कि उन्हें रौनक जतिन व्यास द्वारा धोखा दिया गया, जिसे वह तीन साल पहले अंधेरी में एक जिम में मिली थी।

Rimi Sen
Rimi Sen

Rimi Sen ने दर्ज कराई शिकायत

Rimi Sen ने पुलिस को शिकायत दर्ज करते हुए बताया कि, जतिन व्यास ने व्यापारी होने का दावा किया और उसे 40 प्रतिशत के रिटर्न पर अपनी कंपनी में निवेश की पेशकश की। जब मैंने निवेश करने का फैसला किया, तब उन्होंने एक एग्रीमेंट तैयार करवाया। बता दें कि रिमी ने समय सीमा की अवधि के बाद अपना पैसा मांगा, तो उस व्यक्ति ने रिमी के कॉल को अनदेखा करना शुरू कर दिया, जिसके तुरंत बाद उन्हें एहसास हुआ कि उनके साथ ठगी हुई है।

rimi sen 1200 2

रिमी को न तो मूल राशि वापस मिली और न ही वादा किया गया लाभ। यही कारण है कि अभिनेत्री ने व्यवसाय के खिलाफ धोखाधड़ी के आरोप में शिकायत दर्ज कराई। जांच के बाद खार पुलिस ने जतिन के खिलाफ आईपीसी की धारा 420 और 409 के तहत मामला दर्ज किया। आरोपियों को पकड़ने के लिए तलाश की जा रही है। रिमी के वर्कफ्रंट की बात करें तो रिमी सेन ने न सिर्फ फिल्मों में काम किया बल्कि साल 2015 में सलमान खान के फेमस रियलिटी टीवी शो बिग बॉस में भी हिस्सा लिया था। फिलहाल रिमी कई सालों से बॅालीवुड से दूर हैं।

यह भी पढ़ें:

बॅाडी शेमिंग का शिकार हुईं मिस यूनिवर्स Harnaaz Sandhu, बोलीं- ‘मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता है’

Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा, जानें क्या है मामला

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here