Alia Bhatt के साथ शादी से पहले Ranbir Kapoor ने बुक किया बैंक्वेट हॉल

0
179
Ranbir Kapoor -alia bhatt
Alia Bhatt के साथ शादी से पहले Ranbir Kapoor ने बुक किया बैंक्वेट हॉल

साल की सबसे बड़ी शादी बस कुछ ही दिन दूर है! अगर खबरों की मानें तो आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) 15 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध रहे हैं। प्री-वेडिंग फंक्शन 13 अप्रैल से शुरू होने वाला है। शादी से कुछ दिन पहले, एक रिपोर्ट से पता चला है कि रणबीर ने अपने प्री-वेडिंग के लिए एक हॅाल बुक किया है।

Ranbir Kapoor 
Ranbir Kapoor ने Alia Bhatt के साथ शादी को लेकर किया चौंकाने वाला खुलासा

Ranbir Kapoor ने अगले हफ्ते के लिए बैंक्वेट हॉल बुक किया

रणबीर-आलिया की शादी जल्द ही होने वाली है, और ईटाइम्स की एक रिपोर्ट के अनुसार, इस जोड़े ने शादी से पहले बैचरल पार्टी करने के लिए एक बैंक्वेट हॉल बुक किया है। हालांकि हॉल में 40-50 लोग रह सकते हैं, लेकिन रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर ने भरोसा दिलाया है कि एक बार में 15 से ज्यादा लोग मौजूद नहीं रहेंगे। रिपोर्ट के अनुसार इस बैंक्वेट हॉल में प्री-वेडिंग फंक्शन और रणबीर की बैचलर पार्टी आयोजित की जाएगी।

Ranbir Kapoor -alia bhatt
Ranbir Kapoor की दुल्हनियां बनेंगी Alia Bhatt

रणबीर-आलिया की हनीमून डेस्टिनेशन का हुआ खुलासा

रणबीर और आलिया नए साल 2022 का जश्न मनाने के लिए दक्षिण अफ्रीका गए थे। इस जोड़े ने वहां सफारी का भी आनंद लिया। सूत्रों के मुताबिक रणबीर और आलिया ने साउथ अफ्रीका में हनीमून मनाने का फैसला किया है। खबरों के मुताबिक रणबीर और आलिया 15 अप्रैल को मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में शादी करेंगे। यह वह स्थान है जहां 1980 में नीतू और ऋषि कपूर की शादी हुई थी।

यह भी पढ़ें:

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी से पहले नीतू-ऋषि कपूर की शादी का कार्ड हुआ वायरल

Happy Birthday Allu Arjun: अगर आप हैं तेलुगु स्टाइलिश स्टार अल्लू अर्जुन के सच्चे फैन तो ये फिल्में आपको जरुर देखनी चाहिए

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here