Ranbir Kapoor-Alia Bhatt की शादी से पहले नीतू-ऋषि कपूर की शादी का कार्ड हुआ वायरल

रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में शादी करेंगे। यह वह स्थान है जहां 1980 में नीतू और ऋषि कपूर की शादी हुई थी।

0
267
Ranbir-Alia Wedding Preparations
Ranbir-Alia Wedding Preparations

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की शादी की डेट कंफर्म हो गई है। शादी की मेहमानों की लिस्ट से लेकर बैचलरेट पार्टी तक, कपल के शादी के बारे में सारी जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही है। खबरों के मुताबिक रणबीर और आलिया 17 अप्रैल को मुंबई के चेंबूर स्थित आरके हाउस में शादी करेंगे। यह वह स्थान है जहां 1980 में नीतू और ऋषि कपूर की शादी हुई थी। वहीं इस बीच रणबीर और आलिया के शादी से पहले रणबीर के माता-पिता ऋषि कपूर और नीतू कपूर का रिसेप्शन इनवाइट इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

Ranbir Kapoor-Alia Bhatt
Ranbir Kapoor-Alia Bhatt

Ranbir Kapoor के मम्मी पापा नीतू-ऋषि कपूर के शादी का कार्ड वायरल

नीतू और ऋषि कपूर साल 1980 में आरके स्टूडियो में शादी के बंधन में बंधे थे। उनकी शादी का ग्रैंड रिसेप्शन 23 जनवरी, 1980 को हुआ था। वायरल हो रहे रिसेप्शन कार्ड में लिखा है, ‘मिस्टर एंड मिसेज राज कपूर नीतू (श्रीमती राजे सिंह की बेटी) के साथ अपने ऋषि (स्वर्गीय मिस्टर एंड मिसेज पृथ्वीराज कपूर के पोते) के शादी के रिसेप्शन पर आप सभी को आमंत्रित करते है’।

https://www.instagram.com/p/B_pu-2zBKtr/?utm_source=ig_embed&ig_rid=f5dc4300-8b99-4393-a1a1-5fc7c6f4595a

नीतू और ऋषि कपूर ने 1974 में फिल्म जहरीला इंसान के सेट पर एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था। नीतू उस समय केवल 14 साल की थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह पहली नजर में प्यार नहीं था। ऋषि कपूर नीतू को काफी परेशान करते थे। बाद में, शरारतों ने नीतू के दिल को छू लिया और वह ऋषि कपूर के प्यार में पड़ गई।

ranbir kapoor- alia bhatt
Alia Bhatt और Ranbir Kapoor

बताते चले कि मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का जश्न 13 अप्रैल से शुरू हो जाएगा। कुछ रिपोर्टों में यह भी दावा किया गया है कि रणबीर अपने घर पर एक बैचलरेट पार्टी करने जा रहे हैं जिसमें वह अयान मुखर्जी, अरुण कपूर, आदित्य रॉय कपूर और अन्य सहित अपने करीबी दोस्तों को आमंत्रित करेंगे।

यह भी पढ़ें:

Manish Malhotra या Sabyasachi, किस डिजाइनर का वेडिंग लहंगा पहनेंगी Alia Bhatt?

Alia Bhatt संग शादी से पहले Ranbir Kapoor ने दिया शानदार बैचलर्स पार्टी का निमंत्रण, लिस्ट में चंद सितारों के नाम ही हैं शामिल

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here