Raksha Bandhan 2024: रक्षा बंधन के मौके पर बहन श्वेता को आई भाई सुशांत सिंह राजपूत की याद, शेयर किया दिल छू जाने वाला पोस्ट

0
13
दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति के साथ सेल्फी

Raksha Bandhan 2024: देशभर में सोमवार (19 अगस्त) को रक्षा बंधन का त्योहार मनाया जा रहा है। बहनें अपने भाइयों के साथ अपनी यादों को सोशल मीडिया पर शेयर कर रहीं हैं। इसी बीच दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की बहन ने भी अपने भाई को याद करते हुए सोशल मीडिया पर दिल छू जाने वाला पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने अपने भाई को राखी की शुभकामनाएं दी हैं।

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने भाई को याद करते हुए इंस्टाग्राम पर स्टोरी और पोस्ट शेयर किए हैं, जिसमें उन्होंने लिखा, “रक्षाबंधन मुबारक मेरे प्यारे भाई, आप न केवल एक महान कलाकार थे, बल्कि शुरुआत से ह एक महान इंसान भी थे। देखो तुमने कितने दिलों को कितने प्यार से भर दिया है। मैं भी ऐसा ही करना चाहती हूं और दुनिया में प्यार और खुशी फैलाने के तुम्हारे नक्शेकदम पर चलना चाहती हूं।” इसके साथ ही श्वेता ने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें वह एक पॉडकास्ट में सुशांत के व्यक्तित्व के बारे में बता रही हैं। इंस्टाग्राम पोस्ट देखने के लिए यहां क्लिक करें

इसके अलावा, श्वेता ने सुशांत के लिए एक इंस्टा स्टोरी भी लगाई है, जिसमें उन्होंने लिखा कि रक्षाबंधन मुबारक मेरे प्यारे भाई, उम्मीद है कि तुम भगवान के सानिध्य में, उच्च लोकों में हमेशा खुश और सुरक्षित रहोगे।

Screenshot 68

बता दें कि जिस वर्ष कोरोना माहमारी ने भारत में दस्तक दी थी और पूरा देश लॉकडाउन में बंद था, उसी वर्ष जून के महीने (14 जून, 2020) में टैलन्टिड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मृत्यु हो गई थी। सुशांत की डेड बॉडी मुंबई के बांद्रा वाले अपार्टमेंट में पंखे से लटकी मिली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और पुलिस जांच में एक्टर के आत्महत्या करने का खुलासा हुआ था।

यह भी पढ़ें:

Sushant Singh Rajput Case में आया नया अपडेट, रिया चक्रवर्ती को मुंबई की विशेष अदालत से बड़ी राहत

Sushant Singh Rajput की पुण्यतिथि पर भावुक हुई बहन श्वेता, बोलीं- “मुझे हर पल…