सोशल मीडिया पर इन दिनों ट्रेंड करने वाली फिल्म राब्ता में राजकुमार राव का लुक देखकर आप चौंक जाएंगे। उनके इस नई लुक में उनको पहचान पाना भी बेहद मुश्किल है। अपने इस नए लुक को राजकुमार राव ने खुद अपने ट्विटर हैंडल पर साझा किया।

फिल्म काय पो छे के लिए सर्वश्रेष्ठ सहायक अभिनेता का अवॉर्ड पा चुके राजकुमार राव फिल्म में 324 साल के शख्स के किरदार में नजर आएंगे। फिल्म में राजकुमार राव की गेस्ट अपीयरेंस होगी। फिल्म में सुशांत राजपूत और कृति सेनन मुख्य भूमिका में हैं वहीं जिम सारभ ग्रे शेड में नजर आएंगें। फिल्म एक क्लासिकल लव स्टोरी है जो कृति और सुशांत के प्यार की ऐसी दास्तां को बयां करेगी जिनमें उनका प्यार एक जन्म नहीं बल्कि जन्मों जन्मों का है। दरअसल, राब्ता एक उर्दू शब्द है, जिसका मतलब है कनेक्शन या हम कहें एक एहसास का रिश्ता। फिल्म बस इसी एक प्यार के एहसास के ईर्द-गिर्द है, जिसमें दोनों को एहसास होता है कि उनका जन्मों जन्मों से कोई तो संबंध है।

बता दें कि फिल्म को डायरेक्ट दिनेश विजान ने किया है जो इससे पहले बॉलीवुड में ‘कॉकटेल’ और ‘बदलापुर’ जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस कर चुके हैं और इस फिल्म के जरिए पहली बार निर्देशन में अपना हाथ आजमा रहे हैं। फिल्म 9 जून को रिलीज होने वाली है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here