प्रियंका के नाम एक और मुकाम

0
326

chopra
बॉलीवुड की देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा फ़िल्मी परदे पर अपनी प्रतिभा बिखेरने के बाद अब फिल्म फेस्टिवल में दुनिया भर के कलाकारों की प्रतिभा निरिक्षण करेंगी। हॉलीवुड में भी अपने अभिनय की धूम मचा चुकी क़्वान्टिको स्टार प्रियंका चोपड़ा को इंटरनेशनल टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में जूरी सदस्य बनने का न्योता मिला है।

प्रियंका टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में शॉर्ट फिल्म के चयन के लिये बनाई गई जूरी की सदस्य होंगी। टोरंटो फिल्म फेस्टिवल के इस सेक्शन में पूरी दुनिया के लोग अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से 1 मिनट की शॉर्ट फिल्म भेजेंगे और जूरी सदस्य उन फिल्मों को देखकर विभिन्न केटेगरी में अवार्ड के लिये चयनित करेंगे। जूरी में प्रियका के साथ हॉलीवुड एक्टर जेम्स फ्रैंको और कनाडियन डायरेक्टर जेवियर डोलान भी होंगे।

प्रियंका चोपड़ा आये दिन अंतर्राष्ट्रीय मंचों पर नये नये मुकाम हासिल कर रही हैं। इससे पहले भी विदेशी धरती ने उन्हें खासा पसंद किया है जिसके चलते उन्हें अमेरिका की ‘क़्वान्टिको सीरीज’ के लिए ‘पीपल्स चॉइस अवार्ड’ से सम्मानित किया गया था। अब टोरंटो फिल्म फेस्टिवल में जूरी मेम्बरशिप मिलने से एक और बड़ी सफलता उनके खाते में जुड़ने जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here