भाई की पहली पुण्यतिथि पर इमोशनल हुईं Nikki Tamboli, लिखा- ‘इस दर्द के आगे…’

निक्की तंबोली के भाई का 2021 में निधन हो गया। आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर निक्की इमोशनल हो गईं।

0
228
Nikki Tamboli
भाई की पहली पुण्यतिथि पर इमोशनल हुईं Nikki Tamboli

अभिनेत्री निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) का बीता साल काफी दुख भरा था जब उनके भाई का 2021 में निधन हो गया। आज उनकी पहली पुण्यतिथि पर निक्की इमोशनल हो गईं और उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर भाई को याद करते हुए एक भावुक कर देने वाला पोस्ट शेयर किया है। बता दें कि अभिनेत्री एक बहुत ही कठिन दौर से गुजरी लेकिन फिर भी, वह मजबूत खड़ी थी।

Nikki Tamboli
Nikki Tamboli

Nikki Tamboli ने शेयर किया पोस्ट

निक्की ने बालकनी पर चलते हुए अपने भाई का एक थ्रोबैक वीडियो पोस्ट किया, वीडियो शेयर करते हुए निक्की ने लिखा- “पिछला साल मेरे लिए सबसे लंबा, सबसे कठिन और सबसे दुखद 365 दिन रहा है क्योंकि आप मेरे साथ नहीं थे। मैं तुम्हें बहुत याद करती हूँ, छोटे भाई! तुम्हें छोड़े हुए 1 साल बीत चुका है, लेकिन मेरा दिल अभी भी तुम्हारे लिए है। एक साल इतने लंबे समय की तरह नहीं लगता है, लेकिन आपके बिना यहां यह एक अनंत काल की तरह महसूस किया गया है”।

निक्की ने आगे लिखा- ‘इस दर्द के आगे बढ़ने के लिए मैं कुछ भी कर लूं लेकिन मुझे हमेशा पता होगा कि मैं आपको अब गले नहीं लगा पाऊंगी। भाई आपने मुझे मजबूत होना सिखाया है लेकिन मैं अब आपको निराश कर रही हूं। मैं इस बात को स्वीकार करने के लिए कभी भी मजबूत नहीं हो सकती। एक परिवार कभी भी अपने परिजनों को खोने का दुख नहीं भुला सकता। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि कोई भी व्यक्ति कितने समय पहले या कितनी उम्र में इस दुनिया से चला जाता है। एक परिवार हमेशा इस दर्द को सहता है। अलविदा मेरे भाई।’

OIP 72
Nikki Tamboli

बता दें कि निक्की तंबोली के भाई जतिन तंबोली की मई 2021 में कोविड-19 के कारण मृत्यु हो गई थी। उस समय उनकी उम्र 29 साल थी। निक्की की इस पोस्ट को पढ़कर फैन्स इमोशनल हो रहे हैं। एक फैन ने लिखा, ‘वह आपको देख रहे हैं और आपके साथ वहां मौजूद हैं। एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘अपने भाई की आत्मा के लिए प्रार्थना…. जहां भी वह है… भगवान उसकी आत्मा को शांति दे”।

यह भी पढ़ें:

Karan Johar के साथ विवाद पर Kartik Aryan ने तोड़ी चुप्पी, बोले- ‘लोग बनाते हैं बात का बतंगड़’

फिल्म ‘Janhit Mein Jaari’ का टीजर आउट, Condom बेचती दिखीं Nushrratt Bharuccha

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here