Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: कौन है मुनव्वर फारूकी की “Bubby”, तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल

Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: सोशल मीडिया पर मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड की तस्वीरें वायरल हो रही है। मुनव्वर ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी "Bubby" की फोटो शेयर की थी।

0
249
Munawar Faruqui Girlfriend Revealed
Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: मुनव्वर फारूकी की गर्लफ्रेंड का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल

Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: Lock Upp शो के विजेता Munawar Faruqui पिछले कुछ पिछले कुछ दिनों से खबरों में छाए हुए हैं। शो का हिस्सा बनने के बाद से इनकी Fan Following अचानक बढ़ गई है। शो जीतने के बाद इन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ एक मिस्ट्री फोटो अपलोड की थी। इस फोटो को देखने के बाद से ही इनके फैंस के अंदर बेताबी थी कि वो जल्दी से जल्दी मुनव्वर की गर्लफ्रेंड के बारे में जानें।

Screenshot 2022 05 09 121332

Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: मुनव्वर की गर्लफ्रेंड की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल

आपको बता दें मुनव्वर के साथ वायरल फोटो में दिखने वाली लड़की का नाम नाजिला सीताशी है। बताया जा रहा है कि नाजिला एक मॉडल, यूट्यूबर और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं।

Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: नाजिला 20 साल की हैं और मूलत: ओमान के मस्कट की रहने वाली हैं। कुछ सालों पहले ही यह पुणे में शिफ्ट हुई थीं। इन्होंने लॉकडाउन के दौरान अपना यूट्यूब चैनल बनाया जिसपर यह फूड, ट्रैवल और फैशन के ब्लॉग अपडेट करती हैं।

Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: यह फोटोज मुनव्वर ने शेयर नहीं की हैं बल्कि मुनव्वर की जीत की खुशी में पार्टी की गई थी, यहां इनके मेहमानों द्वारा शेयर किए गए फोटो में मुनव्वर और नाजिला को एक साथ देखा जा रहा है। मुनव्वर प्यार से नाजिला को “Bubby” बोलते हैं।

Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: सोशल मीडिया पर शेयर की गई पार्टी की फोटोज में मुनव्वर और नाजिला पोज करते हुए नजर आए। नाजिला ने शो के बाकि कंटेस्टेंट जैसे प्रिंस, मंदाना करीमी, शिवम शर्मा के साथ भी पोज दिया है। यहां तक की शिवम शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें मुनव्वर और नाजिला एक साथ डांस करते नजर आ रहे हैं।

Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: मुनव्वर फारूकी ने शो के दौरान नाजिला का जिक्र करते हुए कहा था कि नाजिला हर हालात में उनके साथ खड़ी थी। जब सब उनका साथ छोड़ने लगे थे तब भी नाजिला ने उन्‍हें सपोर्ट किया था। मुनव्वर ने यह भी कहा भी था कि शो जीतने के बाद वो अपने फैंस को अपनी गर्लफ्रैंड से मिलवाएंगे और ऐसा हुआ भी।

Munawar Faruqui Girlfriend Revealed: आपको बताते चलें कि लॉकअप शो के दौरान ही मुनव्वर के शादीशुदा होने की बात वायरल हो गई थी। यह सच है कि मुनव्वर शादीशुदा हैं और इनका एक बेटा भी है। मुनव्वर ने बताया कि उनकी शादी मात्र 5 साल तक ही चली, उन्‍हें उम्‍मीद है कि जल्द तलाक हो जाएगा।

संबंधित खबरें:

Munawar Faruqui Girlfriend: Munawar Faruqui ने अपनी Instagram Story पर शेयर की एक सस्पेंस स्टोरी, Fans में मची हलचल

Munawar Faruqui Lock Upp शो जीतने के बाद पहुंचे अपने घर, Fans ने किया जबरदस्त वेलकम, देखें Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here