अपने पसंदीदा सितारों से मिलने की चाहत सबके अंदर होती है और इस चाहत में कोई बुराई भी नहीं है। बॉलीवुड के फिल्मी सितारों के फैन्स अपने पसंदीदा सितारे की एक झलक पाने के लिए कुछ भी करने के लिए बेताब रहते हैं।

ऐसे ही, बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान के फैन्स की गिनती करने बैठे तो यह गिनती कभी खत्म होने का नाम नहीं लेगी। शाहरुख खान के फैन्स उनके घर के बाहर उनकी बस एक झलक देखने के लिए घंटों तक उनका इंतजार करते रहते हैं। हाल ही में शाहरुख के फैन्स की दिवानगी की एक मामला सामने आया है, जिसे सुनकर कोई भी हैरान हो जाएगा। दरअसल 6 नाबालिग  लड़कियों ने शाहरुख से मिलने के लिए अपना घर छोड़ दिया। यह नाबालिग लड़कियां एक ही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। यह लड़कियां नासिक की रहने वाली हैं। यह लड़कियां 23 मई की शाम को अपना घर से भाग गई। एक ही परिवार की 6 लड़कियों को गायब देख घरवाले घबरा गए और तुरंत ही पुलिस स्टेशन जाकर शिकायत दर्ज करवाई। शिकायत मिलने के बाद पुलिस तुरंत इन लड़कियों की तलाश में लग गई।

पुलिस के तलाश के बाद यह सभी लड़कियां शाहरुख खान के बंगले “मन्नत” के बाहर मिली। बता दें कि ये लड़कियां अपने घर से निकल कर प्रसिद्ध नंदूरी मंदिर गईं। इसके बाद वे सभी नासिक रेलवे स्टेशन पहुंची। फिर वहां से शताब्दी एक्सप्रेस में सवार होकर मुंबई के दादर पहुंचीं। पुलिस के मुताबिक, ये लड़कियां अपने पसंदीदा अभिनेता शाहरुख से मिलने आईं थी। इन लड़कियों की उम्र 12 से 15 साल के बीच है।

थाना प्रभारी देशमुख ने यह भी बताया कि नासिक से पुलिस की एक टीम को लड़कियों के बारे में पता करने के लिए मुंबई भेजा गया था। पुलिस की टीम ने 24 घंटे के अंदर ही लड़कियों को शाहरुख के घर के बाहर से पकड़ लिया और इसके बाद लड़कियों को नासिक वापस लाया गया जहां बुधवार को पूरी तरह से पुलिस काउंसिलिंग करने के बाद उन्हें उनके परिवार के हवाले कर दिया गया।

फिल्मी सितारों के फैन्स ऐसे कई कारनामें करते ही रहते हैं। इससे पहले भी अभिनेता अमिताभ बच्चन से मिलने उनका एक नाबालिग  फैन घर में घुस आया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here