Kim Seokjin: BTS Member किम ने कराई सर्जरी, ट्विटर पर #GetWellSoonJin हुआ ट्रेंड

0
443
Kim Seokjin
Kim Seokjin

BTS के स्टार Kim Seokjin को उनके बाएं हाथ की उंगली में लगे चोट के लिए सर्जरी करानी पड़ी। दरअसल, BigHit Music ने बताया की 18 मार्च को Kim Seokjin को अपनी दिनचर्या के दौरान उंगली में लगी अंदरूनी चोट के कारण इमरजेंसी वार्ड में भर्ती किया गया और वहां उन्हें सर्जरी कराने के लिए कहा गया। लेकिन साथ ही यह खबर भी दी गई है कि सर्जरी सफल रही और किम को डिस्चार्ज कर दिया गया है।

FOMbK1zXoAUG23Y

BigHit Music ने दी थी जानकारी

BigHit Music ने इसकी जानकारी देने के लिए Weverse पर एक नोट जारी कर बताया कि Kim Seokjin ने अपनी दैनिक गतिविधियों के दौरान अपनी बाएं हाथ की उंगली पर चोट लगा ली है और शुक्रवार, 18 मार्च को जांच और उनको उपचार के लिए पास के एक अस्पताल में आपातकालीन वार्ड जाना पड़ा।

उन्होंने डॉक्टरों से परामर्श किया, जिसमें उन्हें बताया गया कि उनकी सर्जरी करनी पड़ेगी क्योंकि उंगली आंशिक रूप से चोटिल हो गयी थी। शुक्रवार, 18 मार्च की दोपहर को उनके एक्स्टेंसर की मरम्मत के लिए सर्जरी की गई। डॉक्टरों के अनुसार सर्जरी अच्छी रही। Kim Seokjin को शनिवार 19 मार्च की सुबह अस्पताल से छुट्टी मिल गई और वह आराम कर रहे हैं।”

Screenshot 2022 03 19 123958

सोशल मीडिया पर फैन्स कर रहे पोस्ट

कुछ ही देर में यह खबर आग की तरह सभी सोशल मीडिया और न्यूज एजेंसी में फैल गई। इसके बाद Kim Seokjin के सभी दोस्त और फैंस उनकी रिकवरी के लिए #GetWellSoonJin पोस्ट कर रहे हैं और जल्दी ठीक होने की दुआ भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है हमारे सिओक्जिन, आशा करते हैं तुम जल्दी ठीक हो जाओ, मैं तुमसे बहुत प्यार करता हुं, हम सब तुम्हें खुश देखना चाहते हैं।

https://twitter.com/TAEONYSUS_7/status/1505040569881432068

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here