Khatron Ke Khiladi 12: Jannat Zubair बनीं रोहित के शो की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट? इन बड़े सेलेब्स को भी छोड़ा पीछे

इस बार शो काफी खास होने वाला है क्योंकि शो में टीवी की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं।

0
181
Khatron Ke Khiladi 12
Khatron Ke Khiladi 12

Khatron Ke Khiladi 12: टीवी रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 जल्दी ही आने वाला वाला है। इस बार शो काफी खास होने वाला है क्योंकि शो में टीवी की कई बड़ी हस्तियां शिरकत करने वाली हैं। बिग बॉस विजेता रुबीना दिलैक से लेकर लॉक अप्प विजेता मुनव्वर फारूकी और इन्फ्लुएंसर और सोशल मीडिया सनसनी जन्नत जुबैर तक, भारतीय टेलीविजन के कई लोकप्रिय चेहरे खतरों के खिलाड़ी 12 में अपने डर को चुनौती देते हुए दिखाई देंगे।

Khatron Ke Khiladi 12 की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बनीं जन्नत जुबैर

हालांकि इस शो को लेकर एक दिलचस्प बात सामने आ रही है। बता दें कि कथित तौर पर, इन्फ्लुएंसर और सोशल मीडिया सनसनी जन्नत जुबैर इस बार की हाईएस्ट पेड कंटेस्टेंट बन गई है। जन्नत जुबैर ने कई बड़ी सेलेब्स को पीछे छोड़ दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जन्नत जुबैर एक एपिसोड के लिए 18 लाख रुपए चार्ज कर रही हैं। जहां मिस्टर फैजू, रुबीना और श्रुति जैसे टेलीविजन उद्योग के अधिकांश जाने-माने चेहरों ने 17 लाख चार्ज किया है।

jannatzubair29 I 2019 Jul 19 11 31 23

गौरतलब है कि पिछले साल रुबीना के पति और बिग बॉस के पूर्व कंटेस्टेंट अभिनव शुक्ला ने भी रोहित शेट्टी के रियलिटी शो में हिस्सा लिया था। पति द्वारा दिए गए टिप्स के बारे में बात करते हुए, रुबीना ने कहा, “ठीक है, हम दोनों की अपनी विशेषज्ञता है। मेरी अपनी ताकत है और वह किसी और चीज में मजबूत है। इसलिए, ऐसे मामलों के लिए कोई नियम नहीं है”। शो में प्रतीक सहजपाल, तुषार कालिया समेत कई लोग धमाल मचाने को तैयार हैं।

Khatron Ke Khiladi 12
Khatron Ke Khiladi 12

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 का प्रसारण कब और कहां किया जाएगा?

इस खबर की पुष्टि करते हुए शो का कोई प्रोमो या टीज़र प्रसारित नहीं किया गया है। लेकिन रिपोर्टों के अनुसार, शो जुलाई के मध्य में आपके टेलीविजन स्क्रीन पर आने की संभावना है। यह शो कलर्स टीवी पर प्रसारित किया जाएगा।

यह भी पढ़ें:

‘Khatron Ke Khiladi Season 12’ की इस तारीख से होगी शुरुआत, देखें कंटेस्टेंट्स की पूरी लिस्ट

Photo Gallery: व्हाइट सूट, सादगीभरा अंदाज, सिंपल लुक में भी Manushi Chillar ने ढाया कहर

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here