बॉलीवुड के जाने-माने फिल्मकार करण जौहर किंग खान शाहरूख खान और रॉकस्टार रणबीर कपूर को लेकर फिल्म बना सकते हैं। करण जौहर की अगली फिल्म को लेकर काफी कयास लगाए जा रहे हैं। माना जा रहा था कि उनकी फिल्म में रणवीर सिंह है। फिर कभी कहा गया कि उनकी अगली फिल्म में कार्तिक आर्यन हैं लेकिन करण जौहर ने सारी अफवाहों को दरकिनार करते हुए लिखा था कि मेरी अगली फिल्म की कहानी अभी तक किसी एक्टर ने नहीं सुनी है।

कहा जा रहा है कि करण जौहर की अगली फिल्म की कास्ट फाइनल हो गयी है। शाहरूख खान, काजोल और रणबीर कपूर फिल्म में काम करते नजर आ सकते हैं।  बॉलीवुड के गलियारों में ऐसी चर्चा है कि करण जौहर को शाहरूख खान और रणबीर कपूर के लिए एक अच्छी स्क्रिप्ट तो ऐ दिल है मुश्किल के बाद ही मिल गई थी। अब बस इस फिल्म की आधिकारिक घोषणा होना बाकी है। करण जौहर इन दिनों मल्टीस्टारर फिल्म कलंक बना रहे हैं। फिल्म में आलिया भट्ट, वरूण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, माधुरी दीक्षित, कुणाल खेमू की अहम भूमिकायें है।

बता दें कि करण जौहर की फिल्म कलंक की शूटिंग जोर-शोर से चल रही है लेकिन कलंक के सेट पर लगता है कुछ कलंक लग गया है तभी तो एक के बाद एक एक्टर्स के घायल होने की खबरें सेट से सामने आती हैं। पिछले दिनों वरुण धवन के बांह में शूटिंग के दौरान चोट लगने की खबर सुनी थी। इसके बाद आलिया भट्ट के भी घायल होने की खबर आई अब इसके बाद एक ऐसी ही खबर फिर सामने आई है। फिल्म में सोनाक्षी सिंहा के साथ रोमांस करने वाले एक्टर आदित्य रॉय कपूर सेट पर घायल हो गए हैं। हालांकि करण जौहर सहित सभी स्टार कास्ट फिल्म को पूरा करने में जोर-शोर से लगे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here