मशहूर कॉमेडी शो ‘दा कपिल शर्मा शो’ अब टेलीविजन के स्क्रीन पर नहीं दिखेगा’। टेलीविजन स्क्रीन पर लोगों को हंसा-हंसा कर लोट-पोट कर देने वाला शो ‘द कपिल शर्मा शो’ कुछ महीनों से गिरती टीआरपी और अंदरूनी कलहों की वजह से बेहद चर्चा में था। इस शो के चर्चित कलाकारों सुनील ग्रोवर और उपासना सिंह ने भी इस मंच को बाय बाय कर दिया था। दोनों ही कलाकार कपिल के बेहद ही करीबी थे। लेकिन कपिल के अहंकारी रवैये से काफी आहत थे। सुनील ग्रोवर आर कपिल की तनातनी सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई थी। इन चर्चित कलाकारों ने जब से शो छोड़ा है तब से कपिल की शो को नज़र सी लग गई थी। दिन ब दिन कपिल के शो की टीआरपी नीचे होती गई। इस वजह से कपिल के डिप्रेशन में चले जाने की भी बात सामने आई।

आगे पढ़ें- सुनील ग्रोवर के बिना फुस्स हो गई कपिल की कॉमेडी .

कपिल के कॉमेडी शो के बंद होने की खबर से कपिल के प्रसंशकों थोड़ा धक्का जरूर लगा होगा। लेकिन कॉमेडी को पसंद करने वालों को परेशान होने की जरुरत नहीं है। क्योंकि अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही इसी समय पर एक नया कॉमेडी शो को प्रदर्शित किया जाएगा। शायद टेलिविजन के कॉमेडी का यह स्लॉट कृष्णा और अभिषेक की जोड़ी के नाम हो जाए,क्योकिं उनकी कॉमेडी भी आजकल दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है।

गौरतलब है कि सोनी एंटरटेनमेंट ने मीडिया को यह बयान दिया है कि कपिल शर्मा की तबीयत खराब हो जाने के कारण इस शो को बंद करना पड़ रहा है। इस शो के बंद होने की एक अफवाह यह भी फैली थी कि यह शो अजय देवगन के गुस्सा होने की वजह से बंद हो रहा है। क्योंकि अजय देवगन की बादशाहो की टीम को कपिल ने काफी इंतजार कराने के बाद भी शूटिंग नहीं की थी।

आगे पढ़ें- क्या कपिल की कॉमेडी को टक्कर दे पाएगा डॉ गुलाटी का ये नया शो?

लेकिन असली खबर यह है कि विवादों में रहे कपिल शर्मा का यह शो फिलहाल के लिए बंद होने जा रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here