Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह की ‘जयेशभाई जोरदार’ की धीमी शुरुआत, कमाए इतने करोड़

रणवीर सिंह अभिनीत जयेशभाई जोरदार जहां वह एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं 14 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों से मिली जुली समीक्षा मिल रही है।

0
235
Jayeshbhai Jordaar
Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection Day 2: रणवीर सिंह की जयेशभाई जोरदार 13 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। यह फिल्म दर्शकों को सिनेमाघरों की ओर आकर्षित करने में नाकाम रही। फिल्म ने कथित तौर पर बॉक्स ऑफिस पर 3.80 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया जो शुरुआती दिन की तुलना में बहुत कम है।

Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection
Jayeshbhai Jordaar Box Office Collection

Jayeshbhai Jordaar ने दूसरे दिन 3.8 करोड़ रुपये की कमाई की

रणवीर सिंह अभिनीत जयेशभाई जोरदार जहां वह एक गुजराती व्यक्ति की भूमिका निभा रहे हैं, 14 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को दर्शकों से मिली जुली समीक्षा मिल रही है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नाकाम रही है। रिपोर्टों के अनुसार, फिल्म ने दूसरे दिन 3.80 करोड़ रुपये और पहले दिन 3.25 रुपये की कमाई कीं। इस तरह पहले और दूसरे दिन का कलेक्शन मिलाकर फिल्म अब तक सिर्फ 7 करोड़ रुपये ही कमा पाई है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने जयेशभाई जोरदार की पहले दिन की कमाई को साझा करते हुए लिखा, “#JayeshbhaiJordaar पहले दिन की शुरुआत कम है 3.25 करोड़ #India biz”। वहीं सोशल मीडिया पर प्रतिक्रियाओं को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि फिल्म दर्शकों को प्रभावित करने में बुरी तरह से विफल रही है। फिल्म में रणवीर सिंह ने कॅामेडी का तड़का लगाने की फुल कोशिश की है, लेकिन इस बार उनकी एक्टिंग का जादू दर्शकों पर नहीं चला।

Jayeshbhai Jordaar
‘Jayeshbhai Jordaar’

जयेशभाई जोरदार के बारे में

रणवीर सिंह फिल्म जयेशभाई जोरदार में, नायक और वीरता का एक नया ब्रांड प्रस्तुत कर रहे हैं। कई रिपोर्टों के अनुसार फिल्म को लगभग 2,500 स्क्रीन और दुनिया भर में लगभग 3,000 स्क्रीन पर रिलीज़ किया गया है। दिव्यांग ठक्कर द्वारा लिखित और निर्देशित जयेशभाई जोरदार एक गुजराती व्यक्ति के बारे में है जो अपनी अजन्मी लड़की की रक्षा के लिए लड़ता है। जयेशभाई जोरदार में रणवीर सिंह और शालिनी पांडे लीड रोल में हैं। बोमन ईरानी, रत्ना पाठक शाह और दीक्षा जोशी सहायक भूमिकाओं में हैं। 

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here