इंटरनेशनल पॉप सिंगर जस्टिन  बीबर पहली बार भारत आ रहे हैं। इसको लेकर लोग बेहद उत्साहित हैं। जस्टिन  बीबर मुंबई में अपना म्यूजिक कंसर्ट करने वाले हैं। यह कंसर्ट 10 मई को होने वाला है। हालांकि  जस्टिन  पहले ही इंडिया आ जाएंगे। इस कंसर्ट में जाने के लिए लोगों ने काफी महंगी टिकट भी खरीद ली है। जस्टिन  के कंसर्ट की टिकट 4000 रुपये से शुरू हैं।

पहली बार भारत आने पर जस्टिन  भी बेहद उत्साहित लग रहे हैं। बताया जा रहा है कि मुंबई में अपना कंसर्ट खत्म करने के बाद जस्टिन  ताज महल देखने आगरा आएंगे। इस खबर के बाद पूरे आगरा में मानो एक हलचल सी मच गई है। सब जस्टिन  बीबर की एक झलक देखने के लिए बेताब है। इतना ही नहीं, जस्टिन  ताज महल देखने के बाद पिंकसिटी जयपुर भी जाएंगे। जयपुर में वे आमेर महल समेत कुछ अन्य जगहों का नजारा भी देखेंगे। इसी के साथ ही उनके दिल्ली आने की खबरें भी सामने आ रही हैं। जस्टिन  मुंबई कंसर्ट के बाद दो दिन इंडिया में घूमेंगे।

जस्टिन  बीबर के इंडिया घूमने के सारे इंतजाम किए जा चुके हैं। बीबर के लिए दो फाइव स्टार होटल बुक किए जाएंगे। उनकी टीम 13 कमरों में रहेगी। बीबर के लिए रॉल्स रॉयस कार और काफिले के लिए 10 सेडान कारें और 2 वॉल्वो बसें होंगी। बीबर की सुरक्षा में 24 घंटे जेड प्लस सिक्योरिटी टीम तैनात रहेगी। आठ निजी सुरक्षा गार्ड भी उनकी सुरक्षा में तैनात रहेंगे। अब बस लोगों को जस्टिन  के आने का इंतजार है। पहली बार भारत आ रहें जस्टिन  बीबर अपने कंसर्ट में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here