बॉलीवुड में दो पॉपुलर कलाकारों का विवाद बढ़ता ही जा रहा है। नाना पाटेकर और तनुश्री दत्ता दोनों एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। वहीं अब इस मामले ने राजनीतिक रूप भी ले लिया है। नाना पाटेकर पर सेक्शुअल हैरेसमेंट का इल्ज़ाम लगाने के बाद तनुश्री दत्ता ने हाल ही में एमएनएस अध्यक्ष राज ठाकरे पर निशाना साधा। तनुश्री ने एमएनएस को गुंडों की पार्टी करार देते हुए दावा किया था कि बाल ठाकरे की कुर्सी राज को नहीं मिली, इसलिए खुद को साबित करने के लिए वे अपने गुंडे तोड़फोड़ के लिए भेजते हैं। वहीं दूसरी ओर इस मामले में सिने ऐंड टीवी आर्टिस्ट असोसीएशन (CINTAA) भी हरकत में आ गई है। सिंटा ने आनन-फानन में एक बयान जारी करते हुए इस घटना की कड़ी आलोचना करते हुए अपनी गलती भी मानी है। सिंटा ने यह भी साफ किया कि नियम के मुताबिक अब इस मामले में सिंटा कोई ऐक्शन नहीं ले सकती।

इस मामले में पूरा बॉलीवुड उतर कर आ गया है। प्रियंका चोपड़ा, ट्विंकल खन्ना, फरहान अख्तर, स्वरा भास्कर, ऋचा चड्ढा, वरुण धवन, अर्जुन कपूर, आशा भोसले, पूजा भट्ट, सुधीर मिश्रा, इम्तियाज अली, शिल्पा शेट्टी, शमिता शेट्टी और अनुराग कश्यप सहित तमाम लोगों ने तनुश्री का सपॉर्ट किया। वहीं इन सबके बीच बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शक्ति कपूर ने इस मामले पर प्रतिक्रिया देने से बचाते हुए इसे मजाक में टाल दिया है।

मुबंई पुलिस ने तनुश्री दत्ता के घर के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। अब मुंबई पुलिस पूरे 24 घंटे तनुश्री को सुरक्षा दे रही है। कई लोगों ने इसे फिल्मी स्टंट करार दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here