क्या सच में Devoleena Bhattacharjee अपने ऑनस्क्रीन देवर Vishal Singh को कर रही हैं डेट? सगाई की फोटोज का जानें सच

0
292
Devoleena Bhattacharjee
क्या सच में Devoleena Bhattacharjee अपने ऑनस्क्रीन देवर Vishal Singh को कर रही हैं डेट?

साथ निभाना साथिया स्टार देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) और विशाल सिंह (Vishal Singh) ने बुधवार, 2 फरवरी को सगाई की फोटो शेयर की थी जिसे देख सभी फैंस चौंक गए थे। कई लोगों ने तो इतना भी कहा था कि ये फोटोज सच नही हैं यह प्रैंक है। तो जी हां ये तस्वीरें सच में प्रैंक निकली। अपनी गोपी बहु और विशाल ने सगाई नही की है, इस बात की जानकारी देवोलीना ने खुद सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके दी है।

https://www.instagram.com/p/CZewOMJB4Tx/?utm_source=ig_embed&ig_rid=998f58fd-96fb-4b94-925a-8de864d3b6dd

Devoleena Bhattacharjee विशाल को नहीं कर रही हैं डेट

देवोलीना और विशाल ने इस वीडियो में कहा- हां, हमने सगाई की है लेकिन एक गाने के वीडियो के लिए। इस गाने का नाम है इट्स ऑफिशियल। हम साथ में एक म्यूजिक वीडियो  करने जा रहे हैं। ये गाना शादी, सगाई, प्यार और रिलेशनशिप के बारे में है। हमने नहीं सोचा था आपसे हमें इतना प्यार मिलेगा।

Devoleena Bhattacharjee
Devoleena Bhattacharjee

तस्वीरों में विशाल को अपने घुटनों पर बैठे और देवोलीना को प्रपोज करते हुए देखा जा सकता है। दूसरी तस्वीर में, जोड़े को गले लगते हुए देखा जा सकता है।

R 1

देवोलीना ने भी अपनी बेहतरीन हीरे की अंगूठी को फ्लॉन्ट किया था। देवोलीना भट्टाचार्जी और विशाल सिंह स्टार प्लस के लोकप्रिय शो साथ निभाना साथिया में साथ दिखाई दिए। देवो ने गोपी बहू की भूमिका निभाई, जबकि विशाल ने जिगर, गोपी के बहनोई का किरदार निभाया। देवोलीना को आखिरी बार बिग बॉस में देखा गया था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here