ट्विटर पर बुर्ज खल़ीफ़ा की चर्चा हो रही है। यहां बात गाने की नहीं हो रही है। बुर्ज खल़ीफ़ा बॉलीवुड के किंग खान शाहरुखान के वजह से चर्चा में छाया हुआ है।

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का 2 नवंबर को जन्मदिन था। इस मौके पर बुर्ज ख़लीफ़ा शाहरूख के नाम से रंगा हुआ था। इसका वीडियो आज ट्विटर पर वायरल हो रहा है।

शाहरुख खान के 55वें जन्मदिन पर दुबई का बुर्ज खलीफा भी उनके रंग में रंगा नजर आया। दुनिया की सबसे ऊंची इमारत ने भी सुंदर अंदाज में शाहरुख खान को उनके जन्मदिन की बधाइयां दीं। इतना ही नहीं, बुर्ज खलीफा पर शाहरुख खान की कई तस्वीरें भी दिखाई गईं। इससे जुड़े फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। अपने रंग में बुर्ज खलीफा को रंगा देख खुद शाहरुख खान भी खुशी से झूम उठे।

शाहरुख खान ने बुर्ज खलीफा से जुड़ी एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह बिल्डिंग के सामने पोज करते हुए दिख रहे हैं। इस फोटो को उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से सोशल मीडिया पर शेयर किया है। उन्होंने अपनी फोटो को साझा करते हुए लिखा, “अपने आप को दुनिया की सबसे बड़ी स्क्रीन पर देखकर काफी खुशी हो रही है। मेरे दोस्त मोहम्मद अलाबार ने मेरी अगली फिल्म के पहले ही मुझे स्क्रीन पर दिखा दिया। दुबई में मेरा अपना मेहमान होने के नाते, मेरे बच्चे इससे काफी प्रभावित हुए हैं. वहीं, दूसरी तरफ मैं भी इससे बहुत प्यार कर रहा हूं।”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here