भजन किंग अनूप जलोटा दुल्हा बन गए हैं। इस कारण बिग बॉस 12 फेम अनूप जी एक बार फिर चर्चा का विषय बने हुए हैं। दुल्हे की तस्वीर देखकर लोग इन्हें ढेरों बधाइयां दे रहे हैं।

jasleen

शेरवानी और सर पर सेहरा वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस्टाग्राम पर इनकी ये तस्वीर लोगों को खुब पसंद आरही है।

jasleen maharu

अनूप तस्वीर में अकेले नहीं है। उनकी दुल्हनियां बन कर बैठी जसलीन मथारू भी साथ नजर आरही हैं। जसलीन भी पुरी तहर दुल्हन बनी हैं। गुलाबी कलर के जोड़े में जसलीन दुल्हनियां बनी हैं।

jasleen matharu

गुलाबी लहंगा, हाथ में चूडियां और मांग में टीका सजा कर जसलीन संकेत दे रही हैं कि वे शादी के मूड में हैं। इस तस्वीर को इन्होंने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। पर कोई कैप्शन नहीं दिया है इसलीए फैंस जानने को उतावले हो रहे हैं कि क्या जसलीन – अनूप जलोटा के साथ बंधन में बंध गई हैं ?

anup jalota and jasleen

इस तस्वीर के पीछे क्या राज इस पर अभी तक कोई खुलासा नहीं हुआ है। कई लोग कह रहे हैं कि पब्लिसिटी पाने के लिए जसलीन फिर से ड्रामा कर रही हैं।

Bigg Boss 12 contestant Jasleen

बता दे कि जसलीन मथारू और अनूप जलोटा बिग बॉस 12 के चर्चित चेहरे हैं। दोनों की प्रेम कहानी ने खूब चर्चा बटोरी थी। जसलीन कई बार अनूप को कैमरे पर किस करती भी नजर आ चुकी हैं।

Jasleen Matharu Images 7 e1537091797669

इससे फैन्स को पक्का यकीन हो गया था कि दोनों कपल हैं। लेकिन कुछ समय बाद दोनों ने बात को नकार दिया। अनूप ने कहा था,” जसलीन मेरी शिष्य हैं। हमारे पारिवारिक रिश्ते काफी अच्छे हैं।”

hhh

कयास लगाया जा रहा है कि जसलीन और अनूप की आने वाली फिल्म “वो मेरी स्टूडेंड ” के लिए दोनों पब्लिसिटी सब कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here