Alia-Ranbir Off to Vacation: वेकेशन के लिए रवाना हुए आलिया और रणबीर, एयरपोर्ट पर राहा की क्यूट हरकतों ने जीता सबका दिल

0
0

Alia-Ranbir Off to Vacation: बॉलीवुड के सुपरहिट कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक बार फिर से सुर्खियों में हैं। इस बार वजह है उनका वेकेशन प्लान, और उससे भी खास उनकी बेटी राहा की क्यूट हरकतें, जो एयरपोर्ट पर देखने को मिलीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आज यानी 16 सितंबर की सुबह आलिया, रणबीर और राहा को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, जहां राहा की मासूमियत ने सबका दिल जीत लिया। रणबीर और आलिया का ये एयरपोर्ट लुक और उनकी बेटी राहा की क्यूट हरकतें फिलहाल सोशल मीडिया पर वायरल हो रहीं हैं।

दादी नीतू कपूर को देखकर खुशी से ताली बजाने लगीं बेबी राहा

आलिया जहां राहा को गोद में लेकर चल रही थीं, वहीं रणबीर कपूर साथ-साथ दिखे। इस दौरान सबसे प्यारा और खास मोमेंट तब आया जब राहा ने अपनी दादी नीतू कपूर को देखा। नीतू कपूर को देखकर राहा के चेहरे पर बड़ी सी मुस्कान आ गई और उसने खुशी से ताली बजानी शुरू कर दी। दादी-पोती के बीच की यह क्यूट बॉन्डिंग कैमरे में कैद हो गई जो कि अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो देखें के लिए यहां क्लिक करें

पैपराजी के सामने राहा ने किया वेव

फैंस ने राहा की इस मासूमियत पर खूब प्यार लुटाया और नीतू कपूर के साथ उनकी बॉन्डिंग को बहुत पसंद किया। राहा ने न सिर्फ अपनी दादी से बातें कीं, बल्कि पैपराजी को देखकर वेव (हाथ हिलाया) भी किया, जिससे वहां मौजूद सभी लोग काफी खुश हो गए। राहा ने व्हाइट कलर की प्यारी सी ड्रेस पहनी हुई थी, जिसमें वो बेहद क्यूट लग रही थी।

आलिया की फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट को हाल ही में ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ में देखा गया था, जिसमें उन्होंने रणवीर सिंह के साथ लीड रोल निभाया था। इसके अलावा, वो हॉलीवुड फिल्म ‘हार्ट ऑफ स्टोन’ में भी नजर आईं। फिलहाल आलिया के पास दो बड़ी फिल्में हैं – ‘जिगरा’ और ‘एल्फा’। ‘जिगरा’ का टीजर हाल ही में रिलीज हुआ है, जिसे फैंस ने खूब पसंद किया।

रणबीर की अगली फिल्म ‘रामायण’ का इंतजार

वहीं, रणबीर कपूर को आखिरी बार फिल्म ‘एनिमल’ में देखा गया था, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई की थी। अब रणबीर अपनी अगली फिल्म ‘रामायण’ में नजर आने वाले हैं, जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।