Alia Bhatt की फिल्म Gangubai Kathiawadi 6 जनवरी को होगी रिलीज, Sanjay Leela Bhansali ने किया ऐलान

0
574
alia bhatt
Alia Bhatt की फिल्म 'Gangubai Kathiawadi' के सॉन्ग 'ढोलीदा' का टीजर आउट

बॉलीवुड फिल्म स्टार आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और निर्देशक संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी की रिलीज डेट का ऐलान हो चुका है। बता दें कि महाराष्ट्र के सिनेमाघरों को खुलने की अनुमति मिलने के साथ ही एक के बाद एक बॉलीवुड फिल्म निर्माताओं ने अपनी फिल्मों की रिलीज का ऐलान करना शुरू कर दिया है। अब निर्देशक संजय लीला भंसाली ने भी आलिया भट्ट स्टारर फिल्म गंगूबाई काठियावाड़ी का ऐलान कर दिया है। इस फिल्म को मेकर्स अगले साल 6 जनवरी 2022 को रिलीज करेंगे।

https://www.instagram.com/p/CUcP-gys2-D/?utm_source=ig_embed&ig_rid=9536de5a-7992-4903-87f2-19a446b70d83

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की रिलीज डेट के लिए काफी दिनों से चर्चा चल रही थी। दो दिन पहले चर्चा थी कि निर्देशक एस एस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ 14 जनवरी को रिलीज हो सकती है। और इसके लिए प्रभास की फिल्म ‘राधेश्याम’ के मेकर्स से संपर्क भी किया गया है कि वे अपनी फिल्म आगे खिसका लें। लेकिन, ऐसा नही हुआ।

कैसी है फिल्म की कहानी

फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की कहानी एक मुंबई के कमाठीपुरा इलाके में कोठा चलाने वाली दिलेर औरत की है जिसकी पहुंच मुंबई के उस वक्त के डॉन करिम लाला तक थी। यह कहानी गुजरात की एक भोली सी लड़की के माफिया क्वीन गंगूबाई काठीयावाड़ी बनने तक की है। इस फिल्म में गंगूबाई का किरदार निभा रही हैं। आलिया भट्ट ,फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में करीम लाला का अहम किरदार अजय देवगन निभाएंगे। डॉन करीम लाला को गंगूबाई काठियावाड़ी ने राखी बांध कर अपना भाई बना लिया था।

यह भी पढ़ें: Ajay Devgn की ‘मैदान’ अगले साल 3 जून को सिनेमाघरों में होगी Release

‘MS Dhoni: The Untold Story’ को हुए पांच साल पूरे, Sushant Singh Rajput को फैंस ने किया याद

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here