खबरों की मानें तो अगली फिल्म में सुपरस्टार अक्षय कुमार प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के किरदार में नजर आने वाले हैं। दरअसल, प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के जीवन पर जल्द ही फिल्म बनने वाली है।  इस फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में पीएम मोदी के किरदार में नजर आ सकते हैं। बता दें कि कुछ समय पहले मोदी के किरदार के लिए परेश रावल, अनुपम खेर और विक्टर बनर्जी जैसे नामों पर अटकलें लगाई जा रही थी।

आपको बता दें कि अक्षय को अक्सर इंडिया का मि. क्लीन कहा जाता है और उन्होंने कई देशभक्ति वाली फिल्मों में भी काम किया है। ऐसे में इस रोल में अक्षय ही सूट करते हैं। दरअसल इस  मामले में बीजेपी नेता शत्रुघन सिन्हा का भी कुछ ऐसा ही कहना है। वहीं, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन के चेयरपर्सन पहलाज निहलानी का कहना है कि “प्राइम मिनिस्टर का रोल अक्षय से बेहतर कोई कर ही नहीं सकता,उनकी छवि पर आज तक कोई दाग नहीं लगा है। साथ ही अक्षय सामाजिक मुद्दों पर ही फिल्में बनाते हैं। उनकी फिल्में मुझे शांताराम और गुरुदत्त की फिल्में याद दिलाती हैं।”

वैसे अक्षय कुमार ने कुछ दिनों पहले ही पीएम मोदी से मुलाकात कर उन्हें अपनी फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ के बारे में बताया था। इसी तरह अक्षय की आने वाली फिल्म सामजिक मुद्दे पर ही होगी। उनकी अगली फिल्म ‘पैडमैन’ 2018 गणतंत्र दिवस पर रिलीज होने की खबर है जिसमें वह रियल लाइफ में मुरुगनाथम का रोले प्ले करेंगे।  जिन्होंने सभी विरोधों का सामना करते हुए सबसे सस्ती सैनेटरी पैड्स बनाने का काम किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here