Adipurush New Poster: रामनवमी के मौके पर सामने आया ‘आदिपुरुष’ का नया पोस्टर, लुक देख फैंस बोले- ‘प्लीज रहने दो…’

0
186
Adipurush New Poster
Adipurush New Poster

Adipurush New Poster: आज रामनवमी का पावन पर्व है। इस मौके पर प्रभास स्टारर फिल्म आदिपुरुष का नया पोस्टर रिलीज किया गया है, साथ ही फिल्म की नई रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई है। इस फिल्म में प्रभास के अलावा कृति सेनन और सैफ अली खान मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म में प्रभास को ​​​​भगवान राम के रूप में दिखाया गया है। वहीं कृति सेनन ने माता सीता का किरदार निभाया है और सैफ अली खान ने रावण का रोल प्ले किया है।

Adipurush New Poster
Adipurush New Poster

Adipurush New Poster: यहां देखें यूजर्स की प्रतिक्रिया

फिल्म के नए पोस्टर में प्रभास, कृति सेनन और सनी सिंह है। पोस्टर में प्रभास राम के रुप में, सिया के रुप में कृति सेनन और लक्ष्मण के रुप में सनी सिंह को दिखाया गया है। मेकर्स ने आदिपुरुष का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-“मंत्रों से बढ़के तेरा नाम जय श्री राम।” फिल्म का नया पोस्टर देखकर फैंस जमकर ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा,” प्लीज रहने दो क्यों मजाक बना रहे हो क्लचर का।” दूसरे ने लिखा, ” 100%फ्लॉप।” वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा, ” कृति सेनन कहीं से कहीं तक सीता नहीं लग रही है।”

कब रिलीज होगी फिल्म

बता दें कि इससे आदिपुरुष का टीजर रिलीज हुआ था जिसे लेकर खूब विवाद हुआ था। टीजर देख फैंस भड़क गए थे। पहले आदिपुरुष 2023 मे रिलीज होने वाली थी लेकिन विरोध के चलते रिलीज डेट को बढ़ा दिया गया था। अब फाइनली फिल्म की नई रिलीज डेट भी सामने आ गई है। बता दें कि ‘आदिपुरुष’ 16 जून 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म के निर्देशक ओम राउत हैं।

यह भी पढ़ें:

Adipurush में Saif Ali Khan का लुक देख भड़की हिंदू महासभा, बोले- ‘ये रावण है या खिलजी?’

Madhuri Dixit: ‘द बिग बैंग थ्योरी’ में माधुरी दीक्षित पर किया गया गंदा कमेंट, जया बच्चन बोलीं- “एक्टर्स को पागलखाने भेज दो”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here