अभिनेत्री Aruna Irani ने शादी के 32 साल बाद खोला पति Kuku Kohli का Shocking Secret

0
333
Aruna Irani
अभिनेत्री Aruna Irani ने शादी के 32 साल बाद खोला पति Kuku Kohli का Shocking Secret

अभिनेत्री अरुणा ईरानी (Aruna Irani) फिल्म इंडस्ट्री में अपनी काफी अच्छी पहचान बना चुकी है। 80- 90 के दशक में उनकी अदाकारी ने लोगों का दिल जीत लिया था। हांलाकि अरुणा निगेटिव रोल में ज्यादा नजर आई। उन्होंने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया हैं। अरुणा के एक्टिंग की दुनिया दिवानी हैं। उन्होंने फिल्म के अलावा टीवी सीरियल में भी काम किया है, जिसमें उन्होंने मां का रोल निभाया। वहीं एक बार फिर अरुणा ईरानी चर्चा में है। दरअसल, मीडिया को दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने अपने निजी जीवन से जुड़ी कुछ बातों का खुलासा किया है।

Aruna Irani की कुकू से पहली मुलाकात

आपको बता दें कि मीडिया को दिए इंटरव्यू में अरुणा ने पहली बार अपने पति कुकू कोहली (Kuku Kohli) का शॅाकिंग सीक्रेट खोला है। अभिनेत्री अरुणा ईरानी (Aruna Irani) और कुकू कोहली (Kuku Kohli) की शादी साल 1990 में हुई थी। जब उनकी शादी हुई थी उस वक्त अरुणा 40 साल की थीं। शूटिंग के दौरान ही दोनों में प्यार शुरू हुआ और फिर उन्होंने शादी कर ली। वहीं अब शादी के 32 साल बाद अरुणा ने पति के झूठ का पर्दाफास किया है।

 Aruna Irani
Aruna Irani

अरुणा ने TOI को दिए एक इंटरव्यू में बताया, ‘हम दोनें कि पहली मुलाकात फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। पहले हम बहुत झगड़ा किया करते थे लेकिन बाद में हम दोनों के बीच प्यार हो गया और हमने शादी कर ली। फिल्म शूटिंग के दौरान वो तब तक बाकी के एक्टर्स को इंतजार करवाता था जब तक कि धर्मेंद्र (Dharmendra) जी शूटिंग के लिए सेट पर नहीं आ जाते थे। मुझे बहुत-बहुत गुस्सा आ जाता था।’ आगे उन्होंने कहा कि ‘जब मै गुस्सा हो जाती थी तो कुकू (Kuku Kohli) मुझे मनाने आते थे और उस समय मुझे समझ नहीं आया कि कैसे मै प्यार में पड़ गई और लफड़ा हो गया।’

download 97

कुकू ने छुपाई थी पहले से शादीशुदा होने की बात

अरुणा ईरानी (Aruna Irani) ने कुकू कोहली (Kuku Kohli) के बारे में बात करते हुए बताया, ‘कुकू ने मुझे नही बताया था कि वो पहले से शादीशुदा है। वह हमेशा कहते थे कि मै तुम्हारें साथ रहूंगा। मै कभी भी अपने रिश्ते के बारे में बात नहीं करना चाहती थी क्योंकि कुकू की पत्नी और बेटी थी। इसलिए अभी तक मैने ये बात नही बताई थी और आज ये बात इसलिए बता रही हूं कि क्योंकि उसकी पत्नी कुछ महीने पहले गुजर गई हैं।’ अरुणा ईरानी ने वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेत्री ने अपने करियर में लगभग 300 फिल्मों में काम किया।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here