Aamir Khan की लाल सिंह चड्ढा, 2022 में Valentine’s Day के मौके पर होगी रिलीज

0
263
Aamir Khan
Aamir Khan की ‘Lal Singh Chaddha’ के ट्रेलर को लेकर हुआ बड़ा खुलासा

बॉलीवुड (Bollywood) एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) ने अपने करियर में कई सारी बड़ी फिल्मों में काम किया है। मगर अब वे बहुत कम फिल्में करते हैं। बता दें कि आमिर परफेक्शनिस्ट अपनी फिल्म की शूटिंग में कोई कोर-कसर कसर नहीं छोड़ते और पूरा समय लेते हैं। काफी समय से आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा (Lal Singh Chaddha) की शूटिंग में बिजी थे। अब फिल्म की शूटिंग खत्म हो गई है। अब एक्टर के इस मूवी की नई रिलीज डेट (Release date) भी सामने आ गई है।

लाल सिंह चड्ढा की नई रिलीज डेट

आमिर खान मूवी लाल सिंह चड्ढा को लेकर काफी चर्चे में बने हुए है पहले इसकी रिलीज क्रिसमस पर रखी गई थी। मगर कोरोना से हुई देरी की वजह से ये मुश्किल लग रहा था। अब फिल्म की नई रिलीज डेट सामने आ गई है। आमिर खान प्रोडक्शन्स के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिए इस बात की घोषणा कर दी गई है। कि  लाल सिंह चड्ढा को साल 2022 में वेलेंटाइन्स डे के मौके पर रिलीज किया जाएगा।

इंस्टाग्राम अकाउंट पर ये खुशखबरी शेयर करते हुए कहा गया कि- ‘प्रशासन द्वारा 22 अक्टूबर से सिनेमा को फिर से खोलने के फैसले का हम स्वागत करते हैं।

करीना संग दिखेगी आमिर की जोड़ी

बता दें कि लाल सिंह चड्ढा टॉम हैंक्स की हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का ऑफिशियल रीमेक है। इस फिल्म में आमिर के अपोजिट करीना कपूर खान नजर आएंगी। करीना ने इस फिल्म की शूटिंग प्रेग्नेंसी फेज में भी की थी।

https://www.instagram.com/p/CURzjg5I7kE/?utm_source=ig_embed&ig_rid=7123abac-30d1-48b6-9842-d47eda393127

यह भी पढ़ें: Madhuri Dixit की फिल्म Anamika का ट्रेलर हुआ रिलीज़, Actress का दिखा दमदार लुक

Akshay Kumar की पोस्ट पर IPS RK Vij ने कहा, इंस्पेक्टर साहेब बैठे हैं और एस पी साहब खड़े, ऐसे नही होता है जनाब

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here