बॉलीवुड को बेटा और जमाई राजा जैसी सुपरहिट फिल्में देने वाली अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित की हिट जोड़ी एक बार फिर धमाल मचाने के लिए तैयार है। अनिल कपूर के साथ धक धक गर्ल की आगामी फिल्म टोटल धमाल का लुक सामने आया है। गौरतलब है कि  इस फिल्म ​के जरिए माधुरी और अनिल की जोड़ी 18 साल बाद बड़े परदे पर नजर आएगी। अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित को 2001 में आखिरी बार फिल्म ‘लज्जा’ में साथ देखा गया था। फिल्म ‘टोटल धमाल’ निर्देशक इंद्र कुमार के निर्देशन में तैयार की जा रही है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए माधुरी ने बताया, कि काफी समय से उन्होंने कोई कॉमेडी फिल्म नहीं की थी। इस वजह से इस फिल्म में काम करना उनके लिए बड़ा चेंज है। बता दें कि फिल्म ‘टोटल धमाल’, ‘धमाल’ सीरीज की फिल्म है। हाल ही में टोटल धमाल फिल्म का टाइटल ट्रैक शूट किया गया है, जहां इनकी बेहतरीन केमिस्ट्री देखने को मिली।

अनिल कपूर ने इस फिल्म के बारे में सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा, ‘शूटिंग के पहले दिन काफी अच्छा लगा! टोटल धमाल की शूटिंग शुरू हो गई है। माधुरी दीक्षित, इंद्र कुमार और मैं 26 सालों बाद एक साथ काम कर रहे हैं। लेकिन हमारी क्षमता ‘बेटा’ के दिनों जैसी ही है। ये सफर काफी मजेदार होने वाला है।’

बता दे, इन दोनों स्टार के अलावा फिल्म में अजय देवगन भी नजर आएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here