UPSSSC PET 2022: बुरा हाल! परीक्षा सेंटर 400-500 किलोमीटर दूर, रेलवे स्टेशन पर उमड़ी छात्रों की भारी भीड़, तस्वीरों में देखें यूपी रेलवे स्टेशन का हाल

0
143
UPSSSC PET 2022
UPSSSC PET 2022

UPSSSC PET 2022: उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग (UPSSSC) द्वारा UP PET 2022, अक्टूबर 15-16 को आयोजित की जा रही है। यूपी पीईटी 2022 का आयोजन यूपी सरकार के विभागों में ग्रुप सी भर्ती 2022-23 के लिए किया जा रहा है। आयोग ने इस परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले 37 लाख से अधिक उम्मीदवारों के लिए एडमिट कार्ड पहले ही जारी कर दिए हैं, जिन्हें आधिकारिक वेबसाइट से डाउनलोड किया जा सकता है। परीक्षा में शामिल होने के लिए उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट upsssc.gov.in पर जाकर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं। वहीं परीक्षा सेंटर दूर होनें की वजह से हर साल छात्रों को परेशानी का सामना करना पड़ता है। इस साल भी छात्रों को सेंटर पहुंचने में परेशानी हो रही है। यूपी के कई रेलवे स्टेशन पर भारी संख्या में छात्रों की भीड़ जमा हो गई है। सोशल मीडिया पर छात्रा अपना गुस्सा जाहिर कर रहे हैं।

UPSSSC PET 2022: देखें रेलवे स्टेशन का हाल

ट्विटर पर रेलवे स्टेशन की कई ऐसी तस्वीरें सामने आ रही हैं जिसमें कैंडिडेड्स परेशान नजर आ रहे हैं। एक छात्र ने ट्वीट करते हुए लिखा कि AC टिकट बुक किया एग्जाम देने जानें के लिए, सेंटर 300 km दूर है लेकिन ट्रेन का गेट तक नहीं खोला गया। AC में जनरल की तरह लोग ठूसे हुए थे। सोंचों कितनी उम्मीदों का गला घोटा गया होगा।

वहीं छात्रों ने आरोप लगाया कि इतना दूर सेंटर दिया गया है। न जानें क्या सोचकर इतना दूर सेंटर छात्रों में बाटें गए हैं। , गोरखपुर वाले छात्रों का एग्जाम सेंटर आजमगढ़, मऊ पड़ा है तो कुशीनगर के कई छात्रों का सेंटर सिद्धार्थनगर दिया गया है।

ऐसे में कई कैंडिडेट्स की परीक्षा छूट सकती है। छात्र रातों से ही रेलवे स्टेशन पर बैठे है। रात भर अगर सोएंगे नहीं तो परीक्षा कैसे देंगे।

औरैया का फफूंद स्टेशन का हाल देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here