Nursery Admission पहली सूची जारी, फर्स्‍ट लिस्‍ट में नाम नहीं आने पर न हों निराश और मिलेंगे मौके

Nursery Admission: शिक्षा निदेशालय के अनुसार फर्स्‍ट सूची में कई अभिभावकों को निराशा हाथ लगी हुई है।ऐसे में उन्‍हें परेशान होने की जरूरत नहीं है।दूसरी सूची 6 फरवरी को जारी की जाएगी।

0
36
Nursery Admission 2023 top news
Nursery Admission 2023 top news

Nursery Admission: पहली सूची जारी, फर्स्‍ट लिस्‍ट में नाम नहीं आने पर न हों निराश और मिलेंगे मौकेदिल्‍ली को लेकर निजी स्‍कूलों में गहमागहमी शुरू हो गई है। नर्सरी दाखिले को लेकर पहली सूची बीते शुक्रवार को जारी हो गई।सूची में मनचाहे स्‍कूल में जिन परिजनों के बच्‍चे का नाम सूची में आया उनके चेहरे पर खुशी साफ झलक रही थी।
सूची जारी होने के पहले दिन कई अभिभावक दाखिला संबंधी जरूरी जानकारी लेने पहुंचे। वहीं कुछ स्‍कूलों की तरफ से सूची उनकी वेबसाइट पर भी डाली गई।इसके साथ ही दाखिले की प्रक्रिया भी शुरू हो गई।

ऐसे में जिन छात्रों का नाम पहली सूची में नहीं आया है।उनके अभिभावकों को निराश होने की कतई जरूरत नहीं है।शिक्षा निदेशालय से मिले निर्देशों के मुताबिक निजी स्‍कूल दूसरी सूची 6 फरवरी को जारी करेंगे।इस सूची में अगर आपके बच्‍चे का नाम आ जाता है, तो वे अपने बच्‍चों का दाखिला करा सकते हैं।

Nursery admission 2023 top news
Nursery admission 2023

Nursery Admission: दूसरी सूची 6 फरवरी को

शिक्षा निदेशालय के अनुसार फर्स्‍ट सूची में कई अभिभावकों को निराशा हाथ लगी हुई है।ऐसे में उन्‍हें परेशान होने की जरूरत नहीं है।दूसरी सूची 6 फरवरी को जारी की जाएगी। दूसरी तरफ पहली सूची से संबंधित किसी भी शिकायत अभिभावक 21 से 30 जनवरी तक करवा सकते हैं।

संबंधित खबरें