BPSC Prelims का रिजल्‍ट होने वाला है जारी, अपने Documents रखें तैयार

BPSC: रिजल्ट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी होगा। बीपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा रिजल्ट को चेक करने के लिए उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड तैयार रखें।

0
129
BPSC top news today
BPSC

BPSC: Prelims का रिजल्‍ट होने वाला है जारी, अपने Documents रखें तैयार बीपीएससी की 67वीं संयुक्‍त प्रारंभिक प्रतियोगिता का रिजल्‍ट आज आने की संभावना है।करीब 4 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने बीपीएससी 67वीं संयुक्त प्रांरभिक प्रतियोगिता परीक्षा में भाग लिया था।जानकारी के अनुसार बिहार लोक सेवा आयोग की 67वीं संयुक्त प्रतियोगिता प्रारंभिक परीक्षा का रिजल्ट आज यानी बुधवार को जारी कर सकता है।

रिजल्ट आयोग की आधिकारिक वेबसाइट bpsc.bih.nic.in पर जारी होगा। बीपीएससी सिविल सेवा प्रारंभिक परीक्षा रिजल्ट को चेक करने के लिए उम्मीदवार अपना एडमिट कार्ड तैयार रखें। एडमिट कार्ड में दिए गए रोल नंबर से ही उम्मीदवार बीपीएससी की वेबसाइट से अपने रिजल्ट की जांच कर सकते हैं। हालांकि आयोग ने बीपीएससी 67वीं सीसीई रिजल्ट 2022 तिथियों के संबंध में कोई सूचना या आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। बीपीएससी की इस परीक्षा के लिए 6 लाख से अधिक उम्मीदवारों ने रजिस्ट्रेशन कराया था।

BPSC Result today
BPSC

BPSC: 30 सितंबर 2022 को आयोजित हुई थी परीक्षा

मालूम हो कि इससे पूर्व परीक्षा का आयोजन 8 मई 2022 को किया जाना था, लेकिन पेपर लीक होने के कारण बिहार लोक सेवा आयोग ने यह परीक्षा रद्द कर दी थी। बीपीएससी कैलेंडर के मुताबिक 67वीं परीक्षा का रिजल्ट सोमवार को जारी होना था।इस बार भी किन्ही कारणों से इसे रद्द कर दिया गया, जिसे आज या कल जारी किया जाएगा। जैसे ही रिजल्ट की घोषणा की जाएगी, उम्मीदवार बीपीएससी की साइट से अपने रिजल्ट देख सकते हैं।मालूम हो बीपीएससी 67वीं प्रीलिम्स सीसीई परीक्षा का राज्‍य के 1153 परीक्षा केंद्रों पर बीते 30 सितंबर 2022 को किया गया था।

BPSC: BPSC रिजल्‍ट ऐसे करें चेक

  • बीपीएससी की आधिकारिक वेबसाइट – bpsc.bih.nic.in पर जाएं
  • 67वें सीसीई प्रीलिम्स रिजल्ट लिंक पर क्लिक करें
  • रिजल्ट चेक करने के लिए पीडीएफ फाइल खोलें
  • रोल नंबर का उपयोग करके अपना रिजल्ट खोजें
  • अंत में रिजल्ट को डाउनलोड कर एक प्रिंट निकाल लें

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here