Cryptocurrency Prices Today: क्रिप्टो मार्केट में गिरावट का दौर जारी, यहां पढ़ें 25 जुलाई को बिटकॉइन समेत सभी करेंसी का हाल

Solana, Polkadot, Polygon, Tether सहीत अन्य करेंसी में भी पिछले 24 घंटे में गिरावट देखी गई है।

0
271
Crypto Market Update
Crypto Market Update

Cryptocurrency Prices Today: क्रिप्टोकरेंसी मार्केट में एक बार फिर गिरावट दर्ज की गई है। इतना ही नहीं टॉप क्रिप्टों में आने वाली करेंसी बिटकॉइन का हाल तो सबसे बुरा देखा गया है। बिटकॉइन में एक फीसदी की गिरावट देखी गई है। बिटकॉइन को आज 22,151 पर कारोबार करते देखा गया था। Coinbase और Binance जैसे ग्‍लोबल एक्सचेंजों पर बिटकॉइन की कीमत 21,785 डॉलर है। आज अधिकतर करेंसी को लाल रंग में ही देखा गया लेकिन Uniswap में 3 फीसदी के बढ़ोतरी दर्ज की गई है।

Cryptocurrency Prices Today
Cryptocurrency Prices Today

Cryptocurrency Prices Today: 25 जुलाई को क्रिप्टों मार्केट का क्या है हाल?

  • पिछले 24 घंटे में ईथर में 2 फीसदी की गिरावट दर्ज की गई है। आज यह 1,536 डॉलर पर कारोबार करते देखा गया है। हालांकि ईथर में इस साल 58 फीसदी तक गिरावट आ चुकी है।
  • डॉग कॉइन की बात करें तो यह आज 0.000011 डॉलर पर कारोबार कर रहा था। आज इसमें 4 फीसदी की गिरावट देखी गई है।
  • Solana, Polkadot, Polygon, Tether सहीत अन्य करेंसी में भी पिछले 24 घंटे में गिरावट देखी गई है। पूरे मार्केट की बात करें तो आज क्रिप्टों मार्केट में कुछ अच्छा देखने को नहीं मिला है।
Cryptocurrency Prices Today
Cryptocurrency Prices Today

बता दें कि 24 जुलाई को CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी मार्केट कैप 1.05 ट्रिलियन डॉलर पर आ गया था। Bitcoin 0.20 फीसदी बढ़त के साथ 23,126 डॉलर पर कारोबार कर रहा था। Ethereum 2.85 फीसदी चढ़कर 1,521 डॉलर पर कारोबार कर रहा था। पॉलीगॉन के मैटिक में 9.82 फीसदी की तेजी देखी गई थी।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here