Crypto Market Update: 20 हजार डॉलर से नीचे Bitcoin, Ether में भी गिरावट का दौर जारी, जानें 7 सितंबर को क्या है टॉप किप्टोकरेंसी का हाल?

बता दें कि बिटकॉइन को पिछले 24 घंटों में 0.43 फीसदी की गिरावट के साथ दर्ज किया गया था। पिछले सात दिनों में इसमें 2.26 फीसदी की गिरावट आई है।

0
159
Crypto Market Update
Crypto Market Update

Crypto Market Update: क्रिप्टो मार्केट में बीते कुछ दिनों से कोई बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिल रहा है। देखा जा रहा है कि बिटकॉइन की कीमत गिरती रही और अब यह 19,000 डॉलर के स्तर से भी नीचे गिर गया है। दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी 5% से अधिक गिरकर 18,644 डॉलर पर कारोबार करती हुई देखी गई है। CoinGecko के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टो मार्केट कैप आज 1 ट्रिलियन डॉलर के निशान से नीचे गिर गया, क्योंकि यह पिछले 24 घंटों में 5% से अधिक 986 बिलियन डॉलर पर था। इथेरियम की कीमत में 8 फीसदी से ज्यादा की गिरावट देखने को मिल रही है।

Crypto Market Update
Crypto Market Update

Crypto Market Update: 13 जुलाई के बाद से सबसे कमजोर नजर आया बिटकॉइन

“बिटकॉइन 19,000 डॉलर के स्तर से नीचे गिर गया क्योंकि अब निवेशक मार्केट में कुछ खास इंट्रस्ट नहीं दिखा रहे हैं। जानकारी अनुसार बिटकॉइन 13 जुलाई के बाद सबसे कमजोर स्तर पर दर्ज किया गया है। अगर गिरावट का दौर इसी तरह जारी रहता है तो अगला गिरता हुआ स्तर 17,500 अमेरिकी डॉलर पर पहुंच सकता है। वहीं दूसरे सबसे बड़े क्रिप्टोकॉइन की बात करें तो एथेरियम मंगलवार की शुरुआत में हरे रंग में दर्ज किया गया था। लेकिन पिछले 24 घंटों में यह लगभग 8% पर आ गया।

बता दें कि मंगलवार को बिटकॉइन को पिछले 24 घंटों में 0.43 फीसदी की गिरावट के साथ दर्ज किया गया था। पिछले सात दिनों में इसमें 2.26 फीसदी की गिरावट आई है। वहीं कार्डानो में 1.11 फीसदी की गिरावट और सोलाना में 1.50 फीसदी की गिरावट आई है। जबकि पोलकाडॉट और डॉगकॉइन पिछले 24 घंटों में सपाट कारोबार कर रहे थे।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here