UP News: देवरिया में DJ पर डांस करते हुए बेखौफ युवक हवा में लहरा रहे तमंचा, प्रशासन बेखबर

UP News: शादी में हर्ष फायरिंग और हवा में तमंचा लहराने के मामले सामने आ रहे हैं। इस दौरान गोली लगने से कई लोग जान भी गंवा चुके हैं। बावजूद इसके लोगों ने इन घटनाओं से कोई सबक नहीं लिया है।

0
190
UP News
Harsh FIre

UP News: शादी हो या पार्टी आजकल हर्ष फायरिंग और असलहे लहराने का मामला लगातार सामने आ रहा है। ऐसा ही एक मामला प्रदेश के देवरिया जिले से आया है। जिसमें डीजे पर डांस करते हुए कुछ युवक तमंचा लहरा रहे हैं।वायरल वीडियो घुघली थाना क्षेत्र के बरहज थाना क्षेत्र के बढ़िया हरदोका गांव का है।मामला मंगलवार की रात का है। गांव बढ़िया हरदोका में देवरिया जिले से आई बारात में डीजे पर तमंचे के साथ कुछ युवक डांस करते हुए दिख रहे हैं।

UP News
Harsh Fire

UP News: न प्रशासन की परवाह न कानून का डर

UP News
UP News

शादी में हर्ष फायरिंग और हवा में तमंचा लहराने के मामले सामने आ रहे हैं। इस दौरान गोली लगने से कई लोग जान भी गंवा चुके हैं। बावजूद इसके लोगों ने इन घटनाओं से कोई सबक नहीं लिया है। लोगों में न प्रशासन की परवाह है और न ही कानून का डर। लोग बेखौफ होकर समारोहों में हवा में तमंचे लहरा रहे हैं।
देवरिया जनपद में शादी में डीजे पर तमंचे पर डिस्को का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। शादी में डीजे पर बज रहे गाने पर तमंचे लहराते हुए डांस करते कुछ युवक नजर आ रहे हैं।

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने एक युवक को पकड़ा उसके पास से एक अवैध तमंचा और जिंदा कारतूस बरामद किया। पूरा मामला देवरिया जनपद के बरहज थाना क्षेत्र के बढ़िया हरदो का बताया जा रहा है।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here