Madhya Pradesh News : इंदौर पुलिस ने नशे के लिए लूट को अंजाम देने वाले 8 आरोपियों को किया गिरफ्तार

0
736
Indore Police
थाना आज़ादनगर से गिरफ्तार आरोपियों को ले जाती पुलिस। Photo Credit: Ashutosh Bagri IPS @bagri_ashutosh

Madhya Pradesh News : इंदौर पुलिस ने नशे के लिए लूट को अंजाम देने वाले 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बताया कि बदमाशों के कब्‍जे से पिस्‍टल, चाकू, तलवार, हॉकी, बेसबॉल, टॉमी और लोहे की चैन जब्‍त की गई है। इंदौर पुलिस का कहना है कि ये सभी डकैती की योजना बना रहे थें। इन सभी गिरफ्तार आरोपियों पर चोरी, मोबाइल स्नैचिंग, NDPS एवं चाकूबाजी के कई मामले दर्ज हैं। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार किए गए आरोपियों में से वशीम नाम के आरोपी नाबालिग लड़कों से नशा बिकवाता था और उन्हें स्मैक का आदी बनाता था।

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार इंदौर (पूर्व) के अंतर्गत थाना आजादनगर में पुलिस ने 8 बदमाशों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि ये लोग नशे के लिए आपराधिक घटनाओं को अंजाम देते है एवं सोशल मीडिया पर धौंस जमाने के लिए पिस्टल के साथ फोटो वायरल करते हैं। पुलिस ने बताया कि सभी आरोपियों पर कई आपराधिक मामले पहले से ही दर्ज है। आरोपी बदमाशों के कब्‍जे से पिस्‍टल, चाकू, तलवार, हॉकी, बेसबॉल, टॉमी और लोहे की चैन आदि भी जब्‍त की गई है।

इससे पहले पलासिया थाना में इंदौर (पूर्व) के एसपी आशुतोष बागरी ने बीट के प्रभारी और स्‍टाफ की मीटिंग थी जिसमें अपराधियों एवं नशे का कारोबार करने वालों पर नियंत्रण हेतु आवश्‍यक निर्देश दिए गए थे।

एक अन्‍य घटना कनाडिया की है। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार थाना कनाडिया में पुलिस ने एक मूर्ति चोर को गिरफ्तार किया है।

कनाडिया पुलिस ने बताया कि आरोपी के कब्‍जे से एक मूर्ति बरामद की गई है। यह मूर्ति भगवान श्रीकृष्‍ण की है। मूर्ति पीतल की बताई जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here