Kannauj Crime News: दुकानदार पर दबंगों ने किया हमला, 15-20 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

0
180
Kannauj Crime News
Kannauj Crime News

Kannauj Crime News: कन्नौज में देर रात मोबाइल दुकानदार पर दबंगों ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया। शनिवार को ये दबंग दुकान में घुसे और किसी बात पर पहले दुकानदार से बहस की फिर अचानक सबने मिलकर मोबाइल दुकानदार पर हमला कर दिया। हालांकि, मोबाइल दुकानदार ने 4 नामजद और 15 अज्ञात लोगों के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करा दिया है।

Kannauj Crime News: दुकानदार हुआ लहुलुहान

बीते रविवार को अचानक कुछ दबंग एक मोबाइल दुकान में घुस गए। पहले तो उन्होंने दुकानदार से किसी बात पर बहस करनी शुरू कर दी और फिर इसके बाद अचानक ये दबंग मारपीट पर उतर आए। अचानक हुए इस हमले से दुकानदार बुरी तरह लहुलुहान हो गया। दबंग हमलावरों के जाने के बाद परिजनों ने दुकानदार आयुष को जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

इस पूरी घटना के बाद दुकानदार आयुष सक्सेना ने बताया कि शनिवार रात गदनपुर बड्ढु क्षेत्र के रहने वाले रिषभ यादव, लालू यादव, आकाश यादव और सौरिख क्षेत्र के रहने वाले अभय 15 अज्ञात साथियों के साथ मिलकर मोबाइल की दुकान में धारदार हथियारों के साथ घुस आए और उसे पीटने लगे। विरोध पर दुकान में तोड़फोड़ भी की और साथ ही जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। इस सभी 15 से 20 लोगों के हमले का यह वीडियो दुकान के सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

Kannauj Crime News: मुख्य आरोपी गिरफ्तार

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज व पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। यह पूरा मामला सदर कोतवाली क्षेत्र के मकरंद नगर मोहल्ले का है। पुलिस ने इस मामले में हमलावरों के खिलाफ 8 धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। इन सभी आरोपियों में रिषभ, अभय और अभिषेक को गिफ्तार कर लिया है और अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

संबंधित खबरें:

UP Crime News: नशेड़ी बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटने के बाद जलाया, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दो शख्‍स मिलकर तीसरे को कुदा रहे थे आग में, Tarek Fatah बोले- सुसाइड बॉम्बिंग की प्रैक्टिस, देखें VIDEO

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here