Budaun Double Murder: बदायूं में साजिद के हमले में जिंदा बचे बच्चे ने बताई आपबीती, आरोपी एनकाउंटर में ढेर

0
18

Badaun Double Murder: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में मंगलवार को एक स्थानीय नाई साजिद नाम के शख्स ने दो बच्चों की हत्याकांड को अंजाम दिया। पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर बाबा कॉलोनी में ठेकेदार विनोद कुमार के दो बच्चों की उस्तरा व चाकू से बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई। उनके मकान के सामने हेयर सैलून चलाने वाले साजिद और उसके दो साथियों ने वारदात को अंजाम दिया। ठेकेदार विनोद कुमार का तीसरा बेटा पीयूष किसी तरह साजिद को चकमा देने में कामयाब रहा और वहा से किसी तरह भाग निकला। हत्याकांड के चश्मदीद 10 वर्षीय भाई ने खुलासा किया है कि हमलावर उसे भी मारना चाहता था पर वह बच कर निकाल गया।

बदायूं की मंडी समिति पुलिस चौकी से 500 मीटर दूर बाबा कॉलोनी में मंगलवार शाम साढ़े छह बजे ठेकेदार विनोद ठाकुर के दो बेटों आयुष (13) और अहान (6) की चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी गई। उनके मकान के सामने हेयर सैलून चलाने वाले साजिद ने अपने दो साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया। वारदात के तीन घंटे के बाद पुलिस ने मौके से करीब दो किमी दूर घेराबंदी कर आरोपी साजिद को मुठभेड़ में मार गिराया। मुठभेड़ में इंस्पेक्टर गौरव विश्नोई भी घायल हुए हैं।

इस हत्याकांड से इलाके के लोग काफी तनाव में है और इलाके में भारी संख्या में पुलिस बल की तैनाती की गई है। आपको बता दें आरोपी साजिद को पुलिस ने चार घंटे के अंदर एनकाउंटर में ढेर कर दिया है। पुलिस के मुताबिक साजिद ने बड़ी ही बेरहमी से दोनों बच्चों की हत्या कर दी और उसके पूरे शरीर पर खून ही खून लगा था। जब पुलिस मौके पर पहुंची तो खून से लथपथ वह घर से बाहर निकलकर भागा। इससे पुलिस भी उसके पीछे लग गई। पुलिस के मुताबिक पहले आरोपी ने पुलिस टीम पर फायरिंग की और इसी वजह से पुलिस को भी फायरिंग करनी पड़ी। फायरिंग में हत्यारोपी साजिद मारा गया और साथ ही दूसरी तरफ से भी फायरिंग की वजह से गोली से इंस्पेक्टर गौरव बिश्नोई को भी गोली लग गई। हालत गंभीर होने पर उनको आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया है। जहां पर उनका उपचार चल रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here